Originally posted by: HeartBeat321
I wish I could kick that creep😡 how dare he.
Now what's your view Uni....kaun hai kidnapper?😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: HeartBeat321
I wish I could kick that creep😡 how dare he.
Now what's your view Uni....kaun hai kidnapper?😆
Originally posted by: khatimeethi
Lol sahi hai sab badnam karte hai
Ha re abhi tho news me hi usko kidnapper bol diya😡 Yeh pakka veer ke mom ka kar am at hai uske expression dekha that.
Still people thinks that this family had done a lot for ruhaan? For her he is just like regular friend of veer. Kuch ki ya nahi hai. Ruhaan orphan hai tho tooda pyaar dediya tho ruhaan ko laga saga beta samjh liya. Aaj ek sec nahi laga usko kidnapper bolte hue. Kameeni😡
Originally posted by: HeartBeat321
Ha re abhi tho news me hi usko kidnapper bol diya😡 Yeh pakka veer ke mom ka kar am at hai uske expression dekha that.
Still people thinks that this family had done a lot for ruhaan? For her he is just like regular friend of veer. Kuch ki ya nahi hai. Ruhaan orphan hai tho tooda pyaar dediya tho ruhaan ko laga saga beta samjh liya. Aaj ek sec nahi laga usko kidnapper bolte hue. Kameeni😡
Exactly they are credit chor log😂😂😂 and i feel it is veer still
Originally posted by: Vartika026
Now what's your view Uni....kaun hai kidnapper?😆
Veer's dad 90%. Veer 2%. Naya character 8% 🤣
Originally posted by: Vartika026
Arey local channel me dikhate hain....mere neighborhood me ek ladki bhagi thi to uska dikhaya tha.....news wale bhi kameene hote hain😈
Inn news channel ke paas aur kaam nhi hota. kuch bhi bakwas dikhate rehte hai🥱
Originally posted by: HeartBeat321
Veer's dad 90%. Veer 2%. Naya character 8% 🤣
Meko abi bhi Veer hi lag ra hai 90%🤣
Originally posted by: Vartika026
Meko abi bhi Veer hi lag ra hai 90%🤣
I hope veer hi ho, but cv's ka ladla hai woh.😆
Originally posted by: Angelicdiya
Inn news channel ke paas aur kaam nhi hota. kuch bhi bakwas dikhate rehte hai🥱
Whi to....us case me us ladki ka raaste me accident hua tha tab dikhaye they....per yaha pakka gemmy auntie news channel ko phone kari hongi mishti ko badnaam karne k liye😈😈
Originally posted by: Angelicdiya
I hope veer hi ho, but cv's ka ladla hai woh.😆
Haan wo bhi hai😏😏
Originally posted by: Angelicdiya
I hope veer hi ho, but cv's ka ladla hai woh.😆
nahi yaar I don't want them to make him negative. Grey tak thi hai but Yeh sab nahi