Armaan :(antaratma)arrey yaar kaha phasgaya mai.socha tha issey dekhlunga lekin yeha toh ram kahani alag hai basket ko ayeh hua 24 hours bhi nahi hua aur mera adha dimag khagaye.if she blabbers like this only then one day she will definitely tell about our marriage in uni .then what will happen to my image urghhh.waise isne promise toh kiya hai ki vo kuch nahi bathayegi lekin yaar kahi isne bak diya toh kya hoga When Armaan was very very very busy with the most important work while sitting on a couch, riddhima came there with aletter in her hand Riddhima :armaan (no reply) Armaan still no reply Riddhima :(angrily)u dinosour have u been stone deaf or something Armaan:(while clearing his ears)not yet agar tum aise hi chilaterahe toh jaldi ho jaunga Waise kyun gala fhad rahe ho Riddhima : Tumhe kam sunaye deta hai toh mai kya karsakti hoon waise chodo tum ye lo aur padhlo Armaan :ye kya hai . jo bhi hai mai kyun padhu Riddhima : kyun nahi padh sakthe(now shocked) ahhh armaan tumhe padhna nahi atha .Phir kaise tum M.sc kar rahe ho.ab mai shamji jarur billy uncle ne donation deya hoga Sachi sachi bathao haina Armaan:(mocking)owww tum toh genious ho riddhima tumhe pata chalgaya tum M.sc kaise kar sakthi ho yaar tum he toh koi detective hona cahiya truly mindblowing. Riddhima :(innocently& happily)sachi thank u sooo much
Ridz (antaratma):baby u had gone mad tum iss dino ko thank u kah rahe ho .acha thik hai usne tum hari tariff ki lekin tum ho hi itni smart ki koi bhi tumhara tariff karega isna kya naya kiya Armaan :(laughing) ridz tumhe ye compliment laga Riddhima (innocently)haaa Armaan : tumhe seat kaise milli Riddhima :kaise milli ka kya mathlab obviously enterance exam diya tha maine Armaan :tumne M.sc entrance exam mey copy ki thi kya Riddhima :(angrily) oyeee mai copy vopy nahi karti balki sabhi mera paper se copy karthe the(now proudly) pata hai I m the most intelligent student in my class. Armaan :(while controlling his laughing) haan mai jantha hoon tumhare dost kafi tariff kar rahe tha tumhare baremya Riddhima :tum unko kaise janthe ho Armaan :aaj subha hi milatha unse aur tum ne bhi dekha tha na unhe Riddhima :(innocently) hum is waqt Chennai mey hai na aur mera dost yeha nahi hai toh tum unse kab mila Armaan :riddhima tum bohot buri friend ho yaar apne friends ko bhi nahi pehchana very very very bad. Riddihima (antaratama):ye dino kya bakvas kar raha hai baby kahi pagal toh nahi hogaya) Armaan : abhi bhi nahi samhjmey aya koi bath nahi mai samjhata hoon. Aaj jab hum airport se ghar arahethe toh footpath pe jo bhikari the toh vo tumhare frnds hi tha na jo tumhare paper copy karke fail hogaye aur bhikari ban gaye I really pity them(smirking) Riddhima :(furious) armaaan Armaan : kya hua riddhima kyun mera dreamy nam kharab kar rahi ho. Riddhima:mai tum he nahi chodungi u dumbo & stepped forward Armaan : (stands up) sachi mujha toh bohot dar lag raha hai mummy bachao bachao(says dramatically)& he too stepped forward Now both r inches away & looking into to each others eyes so lovingly as if they r gonna kill each other.then suddenly a dirty tring tring sound disturbed their lovely & cute eye lock.then he picked up the call Armaan :hello whose the hell is this Person : tumhara baap gadhey shaadi hua do din nahi hua aur tu apne baap ka avaaj bhi nahi pehchan raha Armaan :sorry dad kaise phone kiya Billy :mujha apne bahu se bath karne hai Armaan :dad mai apka beta hoon riddhima nahi aap pehla mujhse bat kijiya Billy: tu mera beta tha ab riddhima meri beti hai ab tu jaldi se deraha hai ki nahi Armaan : hellooo hellooo helllooo dad jara zorse boliya sunaye nahi deraha hai hello hello & finally hung up. Armaan (antaratma): baap aur beti ne mujha kya shamjke rakha hai ek ne meri ache khasi zindagi kharab kardi aur dusray ne meri bachi zindagi kharab karne ki kasam khaye hai. Riddhima :armaan tumne phone kyun cut kiya mujha uncle se bath karni thi Armaan :bath karne hai toh apne cell se karo mai kya tumhara receptionist hoon kya jo tumhe calls pass kartha rahu Riddhima :tum se aur jhagda nahi karni mujha tum isse padh lo Armaan : armaan malik kabhi apni decision nahi badalta mai nahi padhunga Riddhima : koi bath nahi mai tum hari tarha illiterate nahi hoon mai padh ke sunadungi Armaan : tum ye kam pehla bhi kar sakthe thi na khama kam mera imp work kharb kardiya Riddhima : tum na... whatever just listen maine kuch rules banaye hai Rule 1:tum meri room mey khabhi nahi avogay Rule 2:ghar ka sara kam share karengay. Rule 3: mai tum hare sath bike pe uni nahi aungi inshort tum mujha bike per baithne ko nahi kahogaye. Rule 4:tum mujha irritate nahi karogay. Rule 5:tum apne butterflies ko mera ghar mey nahi lauogaye Rule 6: depending on ur behaviour aur rules bhi add hojaen gaye jo tumhe follow karne padhegi .(but the irony is rules r meant to be broken hehehe) Tell me will u agree with my rules. Armaan:(yawns)khatam hogaye mujha laga bohot lambhi list hogi too bad ridz thod lambha socha karona ye small small things mera image ke sath match nahi karthe. Riddhima:I m telling u for the last time be serious orelse Armaan:okay fine apne tiny brain pe zor math dalo. Mujha tum hare room mey aney mai koi interest nahi n more over mujha raat ko bhoot se dar lagta hai so ur 1st rule is agreed. Riddhima gives a glare
Ok ok .Tumhare anese pehla mai hi sara kam kartha tha ab share karne mey no problem do u know what u r such a dumbo doing favour 2 ur enemy so rule 2 is also agreed Rule 3is also agreed becoz I will never ever ask u that not even in ur dream Mai tumhe irritate nahi karon its just depends on u so it will be better for u to follow this one And last but not the least wait a minute ye tumhara ghar kabse hogaya ye toh mera ghar hai Riddhima :poor armaan ye tumhara ghar tha ab mera hai billy uncle ne sare rights mujha diya hai Armaan :(antaratma) shaadi ke pehla jo kuch bhi mera hai vo shaadi key badh mera tha kyun banjata hai yaar And what the hell is this butterflies Armaaan : u dumbo ye butterflies kya hai Ridddhima : tumhe nahi pata tumhare butterfly jaise girl frnds key baremay jo udkey (fly) uncle key pass aye aur tumhari sari ram kahani batadi no no no tum ram thode hi ho tum krishne ho jiski leela key bare mey sab batha diya. Armaan :(shocked) kya dad key pass aye kaun ,kab, kaise.kyun. Riddhima:kya tum ekta kapoor key fan ho itna sare k ek sath Armaan : riddhima be serious & tell me what happened Ridddhima: abhi abhi toh tum mera majaak udharahe the ab be serious my foot Armaan :riddhima I m asking u for the last time just tell me Riddhima : ok fine lets see what can u do (while putting finger on her cheek)hmmm Abhi abhi kisene mera detective hona ka majak udaya haina per kisne kisne mujha yaad nahi araha can u help me swiny. Armaan :while controlling anger)ok fine I m sorry Riddhima :can u plz repeat it actually now adays my audio system is nt working properly due to some bad company I guess Armaan (making face)sorrry I hope ab riddhima ji ko sunaye diya hoga Riddhima :yeah finally toh suniya jab mujha pata chala ki humari shaadi honavalli hai vo bhi itni jaldi toh mujha laga dal mey kuch kala hai Mama ka mujha pata hai vo toh bachpan se hi meri shaadi keliya desperate thi aur uper se roj roj itne kharab rishtay milta nahi na so ican understand her Lekin tumhare parents kyun itna jaldbazi kar rahehai jab ki tum hari studies bhi nahi complete hue toh maine aapne detective ko jagaya aur pata lagaya ki kya bath hai lekin jab tak mujha pata laghta hamari shaadi hogaye such a sad ending Armaan : tum bathko itna ghuma kyun rahe ho plz come to the point Riddhima :itna desperate kyun ho rahe ho batha toh rahi hoon Armaan :riddhima r u telling me r not Riddhima :ok just chill batha rahi hoon Vo kya hai ki ki ki ki
Looks like you are new here. Register for free, learn and
contribute.