Posted: 14 years ago
doosra tiger..lol...who is this rosh
Roshni. thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5

Originally posted by: md410

Rosh
100% A vaapas aayegi dekhna

aur doosre tiger ka show?? konsa mujhe bhi bataa.
haa tu humain chod ke nahi jaasakti, bas Yudi ko mere liye chod de

Haan, mujhe bhi yahi lagta hai ki A wapas aajayegi!

Hey Hey! Yeh kya naya drama hai? Yudi aur tere liye?😑 Bilkul nahi - mei dai saal se line maar rahi hoon aur woh mere pati hai!

Dossra tiger - Yaani Gurmeet ka show...The promos are being aired, but I don't know when it is going to start!
Edited by Roshni. - 14 years ago
md410 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 8

Originally posted by: Roshni.

Haan, mujhe bhi yahi lagta hai ki A wapas aajayegi!

Hey Hey! Yeh kya naya drama hai? Yudi aur tere liye?😑 Bilkul nahi - mei dai saal se line maar rahi hoon aur woh mere pati hai!

Dossra tiger - Yaani Gurmeet ka show...The promos are being aired, but I don't know when it is going to start!

show ka naam kya hai??? kaha pe??? maine iska koi serial nahi dekha toh mujhe koi idea nahi hai
kancht thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Hey Rosh... tu tou seriously maast mood mein lag rahi hai πŸ€— Arps.. mein bol rahi hoon tu mere abeer say door rah...waise bhi aab A ke jaane ke baad tera Veer all alone ho jaayega... u can spend all ur time consoling him πŸ˜†
md410 thumbnail

Originally posted by: kancht

Hey Rosh... tu tou seriously maast mood mein lag rahi hai πŸ€—

</div>

<div>
Arps.. mein bol rahi hoon tu mere abeer say door rah...waise bhi aab A ke jaane ke baad tera Veer all alone ho jaayega... u can spend all ur time consoling him πŸ˜†

abeer ki didi
kal jaraa aajaana attendance lagaane uski forum main
kancht thumbnail

Originally posted by: MELINDAM

this is the funniest thing...starone is propelling shows like MJHT and not ending the show!! now, thats a waste of time...cuz who has that much time in college...i sure didnt!!!

morons are playing the same trick that they played with DMG..🀬.
well thk of it this way....this is one time i am so glad that our tiger is slow to realize certain things...just imagne the lenght of time it will take with the other chick.....I hope she's like....'time is of the essense' and runs away...and then we get aditi back....

Mel atleast the good thing with MJHT is that all the characters r still the same... i think that plays a big role in the success .... plus in that show they really pay attention to viewers opinion... i remember right in the beginning for almost an yr.. one of their creative head use to be online give some scoops to the viewers n take their opinion to incorporate in the show...even now they had some political track which didnt go well with the audience and they ended it... i really think the biggest reason for that show to be a hit is that!!!!!
sumankaul thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

Rosh
100% A vaapas aayegi dekhna

aur doosre tiger ka show?? konsa mujhe bhi bataa.
haa tu humain chod ke nahi jaasakti, bas Yudi ko mere liye chod de

Arpi .πŸ˜ƒ ..Tera optimism mujay accha lag raha hai ... I hope A waapas aajayay .. We can deal with her absence for few days and that is it .. Phir we need her back ..
Ab teree list mei Yudi No 1 hai ... means Veer ko chod diya ...Live-in ka kya huwa πŸ˜‰
kancht thumbnail

Originally posted by: ht312

Arpi, Rosh don't worry yaar...forum nahi toh CC to hai na chat karne ke liye, all the time...and usme toh no restrictions also...general chatting bhi kar sakte hai na CC mein tohπŸ˜ƒ

i agree Himz... but nothing to discuss!!! nothing to get excited about, no scenes to drool over, nothing to crib about!!!!!!!!!!!! and no common time to meet😭😭😭😭
Roshni. thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5

show ka naam kya hai??? kaha pe??? maine iska koi serial nahi dekha toh mujhe koi idea nahi hai

Arpi, The serial's name is Geet and the its is going to be aired in star One only...Its has Gurmeet in the main lead for which I'm so eaerly waiting!

Kanchi - Bahut masti ke mood me hoon..Mujhse yeh rona dhona sambhala nahi jaata! Agar show me aise dikha rahe hai toh mei usse pakka entertaining samaj ke ussi pe hasti hoon! Warna yeh serials dekhna mumkin nahi hai!

Ab Veer se lagta hai koi matlab nai hai!!

Himu, kuch toh post kar yaar..Multitasking ke wajeh se dekh jab tu aayegi, pages will be filled!
md410 thumbnail
chill yaar
A ko nikaalna kabhi agenda main nahi tha
yeh sab publicity stunt hai
woh vaapas aayegi dekhna