Aise to mere aur aastha ke banaye montages crores me bikenge πŸ€‘πŸ€£

πŸ’Έ

Edited by Mighty_king - 2 years ago
AbjiniRockss thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5
Posted: 2 years ago

Originally posted by: IamRaj96

@blue ha ha mast joke maara re πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

What was the reason behind agreeing to the show?

I was fascinated with the character when I first got the script. The most attractive thing about Parineet is that she is simple and Anchal is also similar. I relate to the character as we have a lot in common. Secondly, it is Ekta ma'am's show, who wouldn't agree to such an amazing chance. Thirdly, the storyline isn't a cliched love story. There are a lot of elements from friendship, love to betrayal so yes, I am excited too about the character and show.

https://www.tellychakkar.com/tv/tv-news/exclusive-bondita-was-hyperactive-while-parineet-simple-and-calm-parineet-aka-anchal-sahu

Kuch bhi bol rahi hai yeh.Agar yeh KHD ka remake SP par karti ho woh hit, good TRPs and acha scope milta isse but isna EK ka bakwas threesome wedding and relationship ka liye haa kaha jo ki flop bhi ho sakta hai becoz of the horrible performance of Rangu currentlyπŸ€”

IamRaj96 thumbnail

Originally posted by: Mighty_king

Mujhe NFT ke baare me pata chala

πŸ’Έ

Tumhara dp wala pic buddha tau lega 1 cr ke liye.... Sabse highest πŸ˜‚πŸ˜‚

Arko1 thumbnail
Visit Streak 1000 0 Thumbnail Visit Streak 750 0 Thumbnail + 9

Btw neon i think isme gehna ki hi new love story dikhane se accha hota yeh log koi new actress lete as AnNa's daughter nd generation leap ke baad new leads ki story start karte

Tab phirse unn bakwass Desais ko dikhaate. Actually Gehna ki new love story dikhaana ki right option hai because vo sirf 21 years old hai aur show ke starting se leke 400 episodes tak usse sirf ek bahu material ki tarah treat kiya gaya leken ab wahi puraani character jab itni modern ban jaati hai tab audience ka dekhne ka interest aur badh jaata hai upar se new ML ho toh sone pe suhaga type. But agar leap leke dikhaate toh nayi character se connect hoti nahi audience because Gehna ko hi unhone itna khaas pasand nahi kiya toh uski daughter ko toh waise bhi bhaav nahi dete leken Gehna ko Kamya transform karne se ye hua hai ki ab wohi puraane character ko new style mein audience dekhegi. Aur iss tarah unmein ek progression bhi aayega aur dheere dheere vo modern FLs ko accept karna sikhegi. Thats why i feel Gehna ko Kamya banana was right decision.

IamRaj96 thumbnail

Iss thread ka sab se highest boli woh shreya ke nagin 6 ke teaser ko lagegi mostly 10cr

Poora thread hill jaayega🌚🌚 uske teaser ki price dekhke

Gummy_bear thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

@blue ha ha mast joke maara re πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

What was the reason behind agreeing to the show?

I was fascinated with the character when I first got the script. The most attractive thing about Parineet is that she is simple and Anchal is also similar. I relate to the character as we have a lot in common. Secondly, it is Ekta ma'am's show, who wouldn't agree to such an amazing chance. Thirdly, the storyline isn't a cliched love story. There are a lot of elements from friendship, love to betrayal so yes, I am excited too about the character and show.

https://www.tellychakkar.com/tv/tv-news/exclusive-bondita-was-hyperactive-while-parineet-simple-and-calm-parineet-aka-anchal-sahu

Summary of the article: πŸ€‘πŸ€‘roxxxx

Waise she's so young jaha paisa milega koi bhi karega

Akal producers ko hona chahiye

Arko1 thumbnail
Visit Streak 1000 0 Thumbnail Visit Streak 750 0 Thumbnail + 9

But haan new face lesakte the. That they could have totally done. Leken kyun nahi liya uska bhi reason hai. I think makers thought iss chehre mein unhone ek regressive Gehna ko dekha hai ussi chehre mein agar modern Kamya ko dikhaayenge toh audience bhaav degi. Unlike that Kumkum bhagya's Pragya jo 60 saal ki age mein modern bani ye toh 21/22 years ki ladki hai toh audience iski new love story zyaada dekhna pasand karegi.

Edited by Neon9 - 2 years ago
Bacillusbadius thumbnail

I read that FF

so mujhe pata hai Riya ne woh likha tha

Gummy_bear thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Originally posted by: Mighty_king

Mujhe NFT ke baare me pata chala

πŸ’Έ

NFT kiya h chhotuπŸ˜€.

OriginalJuhi_04 thumbnail
Visit Streak 750 0 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 9

"My character is sharp and ambitious. She's grown up loving her younger sister Vinta. However, she always wants Vinta to obey her. Kadru desires power. She was a loving and protective sister to Vinta. But as we go along, we discover her love is conditional. She is jealous and envious of Vinta's kind nature. Her love for Vinta turns sour after she is blessed with a son.”

https://m.timesofindia.com/tv/news/hindi/exclusive-parul-chauhan-to-return-to-tv-with-the-upcoming-show-dharm-yoddha-garud/articleshow/89448222.cms

Oh really? To behen aur bhanje ki zindagi kyun barbaad ki? Anyways I thought Kadru is younger not elder.