Replies

Views

Users

Frequent Posters

TR_lovebirds thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 4
Posted: 9 years ago
Awsum update...
Swayam had tried so much but he couldnt find her...
Finally rey has realized that he loves taani not kria...
His dance was showed pain... But liked that he told everything to swayam and he also understand his bff...
Their convo was emotional...
Taani's past was really painful...
Taani is learning classical dance... Feeling good that she is safe...
Taani and guru maa's convo was nice...
Reyam are coming to take her with them but she take a promise from guru maa...now what will happen...
Update soonish...
meenu_taarey thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
wow amazing
soo interesting
all scenes are
good
very well written
pls update soon n
\pm me

take care
taani.priya1997 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
Loved it .
such a loving story
read it together
cant wait to read the last part.
SaNa_sTaR thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Superb update!
Finally they both realise their love for each other :)
Glad that Rey told everything to Swayam and Swayam trusts him
Taani's past is so sad :(
Waiting for the last part
Update asap!
shamanbk thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Awesome update
Taarey finally realized they love each other
Please update soon and pm me
Muskan_TR thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
really glad that I came across this one while visiting D3 Forum ,:D

loved this story...
a lil hatke concept h...

BT plz bpw udare next part :D

plzzz

take Care :*
Soumya.D. thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Interesting concept ...
Updt nxt prt ...
waiting 4 taani nd reyam meet
taareycrazyfan thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
hey 1 month ho gaya plz yr ab to update karo nxf prt
StarBull thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Hello all the lovely peoples
I'm here with the Last part of this TS
Sorry for being so late.
Hope u like the updt.
Enjoy.

Last part

After Two days Swayam and Rey reached the Ashram and met with Guru Maa. Swayam spotted a lady near the gate.

Sw : Iss Ashram ki head kon hai? Hume unse milna hai.

L : Guru Ma to office room hain but aap aise unse nehi mil sakte.

Sw : Dekhiye hum bohot dur se aaye hai, Mumbai se. Hume unse bohot jaruri kam hai, plzzz hume milne dijiye.

L : Thik hai, hume Guru ma se puchke aate hai.

Sw : Thik hai hum yehi hain.

After few mints the lady came and took them to the office room. While they were walking Rey asked the lady

R : Kya aap jante ho Taani kahan hai?

The lady suddenly stopped walking and by her expression anyone can say that she is worried and nervous. Coz Guru Maa clearly told them that No one should know that Taani stays there. When they asked about the reason she lied that Taani's life is in danger and that's why she want everyone to hide Taani's existence from unknown people. Though Guru Maa wasn't fully convinced of Taani's reason to hide from her loved ones but couldn't denied also known she has her own reason.

L : Taani ? Iss na...am ki koi nehi re...hti yahan. Hum aa...ise kis...kisiko bhi nehi jante.

R : Ok. ( in doubtful tone)

In a Office Room

Both Reyam are sitting in front of Guru Maa.

G.M : Namaste. Mera naam Narayani Devi hai aur main iss ashram ki head hun. Kahiye, kya madat kar sakti hun mein?

Sw : Actually Ma'am, main Swayam Shekhawat. Hum Mumbai se aaye hai. Meri cousin sis Taani, kuch months pehle achanak gayab ho gayi thi aur last week hamne ek news coverage to through jana hai k woh yahan hai, hum usse milna hai.

G.M : Taani se aap log nehi mil sakte.

R : Par kyun?

G.M : Aap kon hai matlab Taani ka kon hai?

R : Mera naam Reyansh hai, Reyansh Singhania. Main Taani ka...

Sw : Dost, Taani ka aur mera bhi.

G.M : Reyansh...hmmm. Par Taani yahan nehi hai.

Sw : To kahan hai?

G.M : Pata nehi, woh news telecast hone ki dusre din hi woh yahan se chali gayi. Kahan gayi nehi pata.

Sw : Aaise kaise ho sakta hai? Kahan gayi hogi? Shit.

G.M : I'm Sorry Mr. Shekhawat.

Sw : Kuch bataya kya usne, kuch bhi, jisse hum usse dhund sakte hai? Kahan gayi ya kuch bhi?

G.M : Nehi, kisiko bina bataye chali gayi bus ek letter chod gayi thi.

R : Kahan hai woh letter?

G. M : Ummm... Woh to maine phek diya.

Sw : Phek diya, aaise kaise app phek sakte hai?

G.M : Ek letter hi to tha, usse rakkhe kya karti, aur nahi mujhe pata tha ki aap log aayenge usse dundhne.

R : Hmm... Kya hum uska room dekh sakte hai?

G.M : Nehi, wahan aab koi aur rehti hai.

Sw : Ohkk, Kuch aur mile tha kya usske room mein se?

G.M : Dekhiye maine kaha na kuch aur nehi bus ek letter hi mila tha. ( In an angry and frustrated tone)

Sw : Thik hai, phir hum chalet hai. Chal Rey.

Guru Maa sighs in relief.

Both are going towards the door when Rey stopped.

R : Ek min Swayam. (he turned towards Guru Maa)

Ma'am, mujhe nehi pata ki aap kyun jhut bol rahi hai, but I know ki Taani yahan, issi ashram mein hi hai.

Sw : Rey tu ye...

G.M : Mr. Singhania, aap aaise kaise bol sakte hai, aur main kyun jhut bolungi?

R : Reason to aap ko khub pata hoga. Aur isse pehle aap ye kahe ki aap jhut nehi bol rahi hai main kuch kehna chahata hun.

Sw: Rey, tu ye kya bol raha hai?

R : Sach bol raha hun Swayam and I can prove it. Pehli baat, jab hum yahan aarahe the to woh lady ne kahan ki woh Taani naam ke kisiko nehi janti, jab ki aapne man liya ki Taani yehi rekti thi. Dusri baat, Interveiw mein aapne khud kaha tha ki aap ki one of the most fav student hai Taani, par uske achanak chale jane se aap itna casual nehi ho sakti, and lastly I CAN FEEL TAANI, main usse mehsus kar sakta hun. I'm sure woh yehi hai, bohot pass.

Main aapse hath jodkar request karta hun ki plzzz hume milne dijiye usse. Woh mujhse naraj hai, uski saza main bhugat lunga par ek bhai ko aapne behen se dur mat kijiye. Jab se Taani chali gayi ek din aaisa nehi tha jab isne usse dhunda nehi, har jagah, har kona chan mara hai isne. Mujhse puchiye kya halat hai isski. Isse apne behen se juda mat kijiye aur rahi baat merit oh itna toh haq banta hai ki akhri baar ke liye hi sahi usse mafi mang payun, chahe woh maaf kare ya na kare, ye uss par chod dunga. Par ek baar milne dijiye, plzzz ekbar.

Guru Maa has tears in her eyes while her lips covered by a broad smile. Even Swayam's condition was same.

G.M : Aayiye aap dono mere sath.

She took them to Taani's room. When she enter Taani ran to her and started throwing her questions.

T : Woh log chale gaya? Sapna ne kahan ki do log aayen hai mujhse milne... Kya pucha unho ne?

But befor she can ask more or Guru Maa can give her answer Swayam called her from behind of Guru Maa.

Sw: Taani

T : Bhai

She has tears in her eyes when he came and hugged her tight like the next moment she will disappear. Taani was also hugging him and crying resting her head on his chest.

Sw : Kyun chali aayi tu, kya main kuch nehi hunt ere liye? Janti hai kitna pareshan tha main, kahan nehi dundha tujhe...ek baar bhi apne bhai ki yaad nehi aayi?

T : Nehi bhai bohot yaad aayi ,par...

Sw : Thik hai thik hai, aab rona ban kar aur dekh kon aaya hai mere sath.

She pulled herself from the hug and Swayam give her a side, and there standing the person whom she was craving to see. But once her eyes met with him, she turn her face facing her back towards him and that hurt him most as a tear roll down his eyes.

R : Ummhh... I know, maine jo kiya uske baad aab tum mera face bhi nehi dkehna chahti ho ( She was also crying and shaking her head as if No which he didn't see as his head was bend at low) par main yahan kuch aur nehi bus tumse maafi mangne aaya tha. I'm So SORRY Taani, main tumhara dil bohot dukhaya hai, I'm the worst friend any one can get, but plzz tum meri wajah se aapne bhai se dur mat raho. Ye 6 months bohot tough tha. Don't worry, main kabhi bhi tumhare samne nehi aayunga, tumhe mujhe jhel ni nehi padegi.

Sw: Rey tu ye kya boI raha ha, dekh wapas chlke hum sab biath ke solve kar lenge par...

R : Nehi Swayam, maine jo galati ki hai uska punishment main accept karta hun. Ur tum dono ko mila diya mujhe aab Taani ki fikar nehi. I know itz difficult for u to forgive me Taani but kabhi agar ho sake to maaf kar dena. Main jaraha hun, hamesha hamesha k liye tumhare life se, but tum khush rehna Taani, and I'm really very sorry.

He slowly started taking steps backwards and move out of the house with tears in his eyes. She can saw him through the mirrors and once he was out she collaped on the floor only to gather in a hug by her bhai.

Sw : Kyun kar rahi hai aaisa? Kyun khudko aur Rey ko punish kar rahi hai? Janta hun bohot pyar karti hai tu, aur Rey se dur nehi sakti toh kyun kar rahi hai aaisa?

T : Main kya karun Bhai, mujhe yaad hai, Rey ne clearly kahan tha ki woh mera chehra nehi dekhna chahata hai, aur agar phir se usne aaisa kuch kahan to?

G.M : Nehi kahega Taani, maine uske aankhon mein tumhare liye pyaar dekha hai, woh taras raha hai tumhare pyaar k liye, woh tadap dekhi hai maine uski aankho mein, iss se pehle ke woh bohot dur chala jaye aur tum chahke bhi usse wapas nehi laapao, usse rok lo, jam era bacha rok le.

Sw : Haan Taani jao, aur aapne pyaar ko pa lo, GO.

Without any minutes she ran towards the garden area where the path leads to main gates. There he was walking slowly as if waiting to be called by her. She ran to her highest speed while her mind was rewinding the moments they spent in Mumbai whereas he was also doing the same and saving her last look in his mind to cherish the whole life with it. She ran and hugged him from behind. He stumble a lil, credit goes to Taani's high speed run as if she gonna win marathon.

T : Maat jao Rey, plzzz kujhe chodke maat jao. ( tears was continuesly flowing from both of their eyer) Main tumse gussa nehi hun, bus dar rahi thi ki tum phir se mujhe jaane k liye bologe.

Rey turned towards her and hugged her back.

R : Nehi Taani, tumhe galati se bhi khud se dur nehi kar sakta, kyunki tumse dur rehke jee nehi paayunga main.

T : Toh phir jaa kyun rahe the? Jee paate mujhe chodke?

R : Nehi, shayad maar hi... ( She puts her hand on his lips to shut him)

T : Dare u say that. I'm sorry.

R : I'm sorry too.

T : Aab jo kehna chahiye woh bhi toh bolo ya aab bhi nehi bologe?

R : Kya bolna chahiye mujhe? ( In a teasing tone with a smirk)

T : Idiot. ( Make a angry face)

R : ( Smiles at her) I LOVE YOU TAANI, I LOVE YOU SO VERY MUCH. WILL U MARRY ME?

T : ( Widening her orbs) Direct Marriage? Pehle GF banake dekhlo jhel payoge ya nehi?

R : I promise, zindegi bhar GF, WIFE, and Mother of my child, sab roop mein jhel lunga tumhe par tumse dur nehi reh payunga.

T : I LOVE YOU too REY.

Both of them hug each other while Swayam, Guru Maa and all others people of the ashram clapped.

*~*~*~*~*~The End*~*~*~*~*~

So here comes the end.

It was my dream which I penned down.

When I started I thought to make it An OS,

but then it was becoming huge and I split it into three parts.

Love all the lovely comments.

Thank u will be very small in front of the love u showed towards this story.

Thank u and Love u all .

Edited by Priyanka.saha - 9 years ago
_khwaish_ thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Amazing update last part awsm confession nice..
Edited by _Cupid_ - 9 years ago