Lopa's Doubleface and fakeness

opsora2090 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 5
Posted: 7 years ago
Din ke din lopa ka fake ness and insecurity istarase samne ayegi kabhi sochai nehi ... Pehele bani KO blame karneke alava uski pass aur kam hoyi to nehi... Istarase koyi kisike parte hai agar na dekhti to kabhi nehi soch pata ...

Pehele Bari Bari bate kiya and Rohan and woh bani KO blame kiya bani kabhi uski tofa nehi degi...again bani KO disgusting tarikese samnese keherehi hai ... Agar ap itnahi sorted thi to tab second Mai kyu apki percel Mona ko nehi Diya ? Bari Bari bat sabhi kar sakte hai ... Lekin karne ke time khud lopa mudra chuha ban geyi ajj...

And end Mai lopa jante thi percel kholne ke bad woh deliver nehi kar ja Sakti hai... But jahnbujhkar bani KO again blame dia and cancel karna chaha ... Double facing Ki ek had hoti hai...

And uski behen Ki chitti Mai to aur kuch nehi thi ... Sref bani kahi burai thi ? Just disgusting... Itni jhuti... Sab kuch drama and fake hai...

Day by day lopa bohoti disgusting tarikese pesh Hori rahi hai... And Rohan to totally ab chamcha ban chuke hai... Digusting buss 😡
Edited by opsora2090 - 7 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

stranger.67 thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
🤣 Say that A Bani Fan! Joke Acha hai jhi!
opsora2090 thumbnail

Originally posted by: -StrAnGer-

🤣 Say that A Bani Fan! Joke Acha hai jhi!

konsa joke and konsa saach ab to Puri dunia ne dekha...

And lopa fan ko bohot akar thi lopa task bohotii acche tarikese karte hai... But woh log vul geyi lopa task cheating karne karte hai .. And aj bhi woh aise kiya ... Such a disgusting lady..
naturesk thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
So funny that the letter only mentioned Bani lol! And i agree with your post.
asya555 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Yaa aaj tho uski fakeness khul khul kar dikhi chalo acha hai kam se kam ye tho confirm ho gaya ke lopa bani se insecure hai 😆
naturesk thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Originally posted by: sukifan

Lopa may be fake or double faced but for tv audiences (NOT THE FAKE TWITTER ones) bani is looking very negative on screen always just plotting against Lopa...

I don't think so, as far as I have seen its complete opposite. It is lopa who is being hated.
Bani is very popular and she is being supported by majority (and rohan too because of old fan followers).
opsora2090 thumbnail

Originally posted by: naturesk

I don't think so, as far as I have seen its complete opposite. It is lopa who is being hated.
Bani is very popular and she is being supported by majority (and rohan too because of old fan followers).

bani KO lopa jitni jeyada negetively present kiya utni jeyada peyar bani KO bahar se mil raha hai... Sabhine kabhi kabhi wrong karte hai... But lopa ab tooo much... Took much se jeyada... Fakeness ke dukan ab...
AV25 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Bani was right that Lopa wanted to go at last coz she wanted to see everyone's decision so that her decision to save herself will not look bad and she can keep her mahatma devi wala title with her.. which she even did by asking if she can cancel her decision.. god that was so so fake. And I was like acting toh theek Se karlo. Then she said mere saath hua hai and it feels bad.. arrey woh toh bani ke saath bhi hua hai and with everyone then why are you trying to show something unfair happened to you only.

Edited by AV25 - 7 years ago
opsora2090 thumbnail

Originally posted by: naturesk

So funny that the letter only mentioned Bani lol! And i agree with your post.

tabhi socho kitni fake hayi iyea larki
lostNfound thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Lopa Rohan ko jhelna mushkil hi nahi namumkin hai. Please get these people off my TV 🤢