As always amazing update
Loved it❀️
arohi_ thumbnail
Posted: 9 years ago
Update soon n if possible pm me
Uniquely...me thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Thank you so much for ur lovely comments...sorry I couldn't reply to each and everyone of you...but I am glad you guys liked the chapter...
Updating right now...πŸ˜›
Uniquely...me thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Hola...
How are Ya guys?? rocking na...so keep on smiling...
Here's my update...hope u guys like it...fingers crossed..

Part 6

Zain : mere kamre mein kya kar rahi ho?? He asked furiously...
Aliya : woh maine nahi...actually wo...
Zain : Tum nahi?? tyre Kharab kar Diya...wo tumhari galti nahi...ab ye tod Diya..wo bhi tumhari galti nahi...coincidence ka Matlab jaanti ho??

Aliya : jaanti hoon...Isliye toh keh rahi hoon..Socho Ye sab tumhari wajah se hi toh ho Raha hai..
Zain : what???
Aliya : main toh har Tarah se careful hi thi...Aakar disturb Kyun Kiya??
Zain : ...tumhari galti hai accept Karlo ok...
Aliya : never...Aur aise bhi koi delicate cheeze rakhta hai kya?? shukr karo Ek hi gira...
Zain : mera kamra,meri marzi...samjhi...
Aliya : fine...agli baar Saare ke Saare tootengey Na...jab yaad karna meri baat ko..humph...she walks out of his room..

The weather seemed pretty bad as it was raining heavily, zain's meeting was cancelled, Aliya had no where to go...she was bored in her room and was careful enough to avoid any more fights with him, now that he was at home...
She came out of her room, to keep the tea tray in the kitchen while she met Barkat on the stairs...
Barkat : Arey, aap hi ko Dhoond rahi thi...

Aliya : mujhe?? She asked surprised...
Barkat : Haan Haan, Chalo jaldi...
Aliya : ek sec, main ye rakh kar ati Hoon...
Barkat : uffo, usey chodiye, *takes the tray from her hands and gives it to Allah rakha and holds her hand* Aur mere Saath chaliye...she takes her upstairs again...

Barkat and Aliya entered zain's room...though Aliya wasn't happy entering his room again..Barkat shouted in excitement...bhaiyu, hum aa gaye...
Aliya : hum yahan Kyun Aaye hai..she asked confused...
Barkat : batati hoon, Pehle bhaiyu ko dhoondkar aati hoon, Tum yahin rukhna ok...she says and runs out...
Aliya *great, phir se Yahin pe phasna pada mujhe* she thought and sat on the bed...

Barkat brings along zain to his room...while zain was surprised to see her in his room again..Ye...Ye yahan kya Kar rahi hai?? He questioned Barkat..Mujhe laga tha Tum Sanam KI baat kar Rahe thi..
Barkat : sanam toh apna ghar renovation ke liye Gayi thi na...isliye Aliya ko laayi hoon...
Zain : ye...kuch bhi Kaam Ki nahi hai...agar kuch karegi toh Sirf musibat hi degi...
Aliya : oh hello...main koi troublemaker nahi hoon...mere upar ilzaam lagana band karo...ab Bataao karna kya hai??

Barkat : kal na, Abbu Ka birthday hai, isliye hum kuch special karne ka plan kar rahey hai...aap koi ideas suggest Kijiye Na...
Aliya : wow...uncle ka birthday, hmmm...mere Ghar Mein har saal main Aur aayat Ek dum filmy style theme parties rakhtey hai...
Barkat : dekha kaha tha Na bhaiyu, kuch hatke ideas Milne wale hai is baar...

Aliya shared her ideas with Them...zain wasn't paying much interest...but still had no other option...Barkat received a call from her friend...
Barkat : aap dono continue kijiye...main Abhi aati hoon...
Aliya continued : toh main keh rahi thi...Ki candles se living room decorate karna chahiye...
Zain : oh hello, birthday celebration hai honeymoon occasion nahi, Jo candles se Sajane ka khaak idea de rahi ho...

Aliya : tumhari problem kya hain?? Agar tumhe ye pasand nahi aaya toh rehne do...Mujhe share karne Ki koi zaroorat nahi...
Zain : Aur Mujhe sunne ka koi shouq nahi hai...both stay silent for sometime and wait for Barkat...
Later Aliya's phone started ringing..finally this time from zeeshan, she was so excited she would have screamed her heart out...but controlled herself and moved out...
Zain : Arey, kahan Ja rahi ho?? Ruko...he shouted...but she left his room...

Barkat comes back...sorry, kuch Zyada hi time...Aliya kahan gayi?? She asks looking around...
Zain : pata nahi...
Barkat : uffo,Kya kardiya phir tumne, isliye koi bhi ladki Tumhare yahan rakhti Nahi??
Zain : Dekho, maine kuch nahi kiya, Wo khud chali gayi..
Barkat : Mujhe toh waise lag nahi raha hai...Bohot hurt hogayi hogi Shayad wo...
Zain thinks of his fights with her since he met her...

While on the other hand, Aliya pretended to be angry on zeeshan...
zeeshan : Aliya...sorry main...
Aliya : call kyun Nahi Kiya?? Kab se try Kar rahi thi...par Kam se Kam yaad toh karna chahiye tha na??
Zeeshan : I am really sorry Aliya, wo kal se Mera phone kuch Kharab ho gaya tha...isliye call Nahi Kar paya...Aur aaj dekha tha 45 missed calls...please Mujhe maaf kardo...
Aliya : tumhari wajah se main Goa bhi Nahi Jaa payi...humph...
Zeeshan : Arey, Naaraz honey KI zaroorat Nahi hai, ye plan Abhi bhi chalu hai...do din toh hai na new year ko...we can still make it...

Aliya : really??
Zeeshan : Haan Haan, promise Kiya tha na...ye tumhara sabse special new year hoga...Aur Hokar hi rahega...don't worry...
Aliya smiles : tum Bohot sweet ho...
Zeeshan : Tumse zyaad toh Nahi...Aliya blushes...

Aliya : Accha main kal Tak Goa pohonchthi hoon...
Zeeshan : teekh hai, main tumhara Goa mein intezaar karoonga okay...
Aliya : hmmm...bye...she cuts the call...keh toh Diya Goa pohonchungi par Kaise?? Arey Haan, yahan par uncle ka birthday bhi hai kal...wo kaise bhool gayi...ab Karoon Kya...hmmm...

Midnight...
Aliya comes quietly downstairs, looking here and there to see no ones around...she tiptoes herself towards the main door...breathing a sigh of relief she tries to open the door...only to find cheeni sleeping on the doormat peacefully...
*oh great, peecha nahi chod sakti mera* she whispered angrily...get up...please...she requested the sleepy head...
Oye, Agar teri poonch par mera per padana toh Meri galti nahi...Chup chap uth Ja...nahi toh...
The cat got up...gave a stern glance to Aliya and curled herself again shutting its eyes...

Teekh hai, Abhi batati Hoon Ki tujhe...she drops her bag...and goes into the kitchen sneakingly...opens the refridgerator, and grabs a bottle of milk...she searches for a bowl...pours the milk in it...she grabs a bottle of rat poison from the cupboard and adds it to the milk...*ab dekhti hoon kaise peechey nahi hategi tu*...she arranges everything back at its place...the lights switch on...shocking her...

Arey Aliya bete, tum yahan??...asked Suraiya noticing a bowl of milk in her hand...
Suraiya : tumne toh kaha tumhe doodh pasand nahi hai Aur ab ye...
Aliya stammered tensedly : wwwooohhh...mmmainnn...
Suraiya : kahin cheeni ko dene ka iraada nahi tha na??
Aliya : cheeni?? Kaun???
Just then cheeni enters the kitchen and circles around Suraiya...

Suraiya : lo...yaad Kiya Aur aagayi *lifts her up and brushes her hair* Aliya now hated the cat even more...she just stared at it angrily...while the cat acted innocent...Suraiya smiled looking at aliya's reaction...
Suraiya : ajeeb baat hai...Saare guests se mil jhool jaati hai...Lagta hai tumhe Billiyon se nafrat hai.
Aliya faked a smile : nahi nahi...Aise koi baat nahi hai...Mujhe toh wo pasand hai...Bohot Bohot pasand...she says grinding her teeth...

Suraiya : Accha Huwa tumne isse doodh nahi Diya...dieting kar rahi hai Abhi Abhi...strict cat food hi chalta hai bas...
Aliya : ohhh...sorry Mujhe pata nahi tha...
Suraiya : it's ok...ye wapas rakhdo...kal Kaam aajayega nashtey mein...
Aliya : Kya?? Nahi Woh...
Suraiya : Arey...doodh Ki baat kar rahi hoon...
Aliya gulped tensedly and kept the milk back as she had no other option as Suraiya was right behind her back...she left the kitchen silently praying to somehow get rid of the milk...

Aliya tried to move towards the living room to get her stuff back but Suraiya stopped her again...
Suraiya : tumhara kamra toh us taraf hai na...she asked..
Aliya : hhh...Haan...main wahin...jaa rahi thi...good night...she said in a low tone...and climbed the stairs again leaving her bag near the door itself...

Suraiya : hmmm...2 min Ki der Kiya hota toh 2 kilo teri bad jaati, Kyun??she talked to her cat...
Meow...it replied quite disappointed...
Suraiya : chalo off to sleep ..she went to the living room and placed on its bed...she turned around and found aliyas bag near the door...
Suraiya *aliya Bahar Jaane wali thi...Lekin Kyun??* she thought...πŸ˜‰

Will Aliya reach Goa for new year?? Will cheeni leave her escape so easily?? πŸ˜†

That's the end of this part...hope you guys liked it...
Comment your views...good bad or ugly...

Until the next update...
Take care...
Love you all...
Edited by 786ahf_bi - 9 years ago
oriyu24 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
my habby
kitne dinno baad mil rahen hai hum
hugs
kisses
buhahahhaha
kya update tha
i cannot stop laughing
jaldi kar update
suraiya ke haath mein rida
lol
chal update soon
kunakshafan26 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Very good I love u cheeni I love u pastaqueen suraiya :v as far as zain is concerned he is too cute ;) nd zeeshan is a jerk :P I the him I wish suraiya stops aaliya forever ;) update soon
Sobtian... thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
I cannot stop laughing.
Nyc chappy.
End me kya kar diya.
Lol. Rida dieting kar ri hai. Hahahah. Isme b kafi impo role hai uska.
Continue soon
KitkitMkb thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Cat on dieting πŸ˜† superb update dusri story update karo na ! missing you on the forum and thanks for the pm !
_Butterfly_ thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
loved d chap
it was amazing
hehe poor aaliya
cheeni didnt let her go
do cont soon !
fariya98 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Amazing chapter...πŸ‘