Views

Users

Frequent Posters

moniluvskinshuk thumbnail
Visit Streak 750 0 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 9
Posted: 12 years ago
πŸ˜†

Originally posted by: Cutie-NivRen

Arre waah!!! Mera Gunda beta toh bada hi samajhdaar ho gaya hai πŸ˜†πŸ˜‰, choclate ka asar hai yaa teri choti maa ka 🀣 . chal phir main chala romance karne , tum aur chanchal milke samhaal lena sab kuch n DO NOT DISTURB us ok ? πŸ˜†

Word Count: 0

Dilbole_ShiOmRu thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Chote Papa aaj ka scene to bahute accha tha. Omg I am still listening the background music when DBPS watches krishna with so much love. It was really a good scene and krishna for the first time acted like a child in front of DBPS the way she was complaining herself to be laparvah and when he said hum to aapke driver haina was really full of attitude.

The complete car scene was beautiful very well done by both of themπŸ˜‰

Originally posted by: shaazi

of course my dear jiju...you are most welcome to accompany usπŸ˜‰...but piniky toh is in love with you toh aap kyu maarna chahte hain use?πŸ˜‰

usne tumari jiji ko bahut sataya hai , gundo se kitna torture karwaya hai , uske badle mein bat se thodi si maar toh banti hai naa πŸ˜‰
Aap to chal diye romance karne par pehle us padaku ko pooch lo unhe romance ke spelling bhi pata hai aur jahan tak main aapko janta huin Aap ko bhi romance ka R nahi maalum thode se tips lete jaayiga ranvir aur Viren ji se varna pata chala ulta phatke kha kar aa rahein hainπŸ˜‰πŸ˜†

Chote Papa aaj ka scene to bahute accha tha. Omg I am still listening the background music when DBPS watches krishna with so much love. It was really a good scene and krishna for the first time acted like a child in front of DBPS the way she was complaining herself to be laparvah and when he said hum to aapke driver haina was really full of attitude.

The complete car scene was beautiful very well done by both of themπŸ˜‰

Prishna were soo amazing 2dy 😍 .kuch na kehke bhi kitna kuch keh diya undono ne 😳 . I 2 lovedd how Pintu was seeng Krishna chori Chori thru d mirror n At one point toh He couldn't resist n turns back also 2 look Krishna but Krishna catches tht n so he has 2 look away frm her . It was very sweet scene . Shefali lal showed dis soo beautifully. n my god Kinny was mesemerizing yaar , uski aakhein 2 expressive as if telling so many thngs in just one glance 😍 .Mitali looked very Preeety in saari n In tht jhumka scene when she was getting angry on herself , her look was 2 cutee n aww At tht time reaction of DBPS was soo funny , He was like Yes Yes ur mom is absolutely rght , u r really careless πŸ˜† .

omgg I juts lovedd lovedd kitali 2dy . There chem was awoosme . Don't know wht will happen when they actuallyy will fall for each other n there romance will start 😳

Aap to chal diye romance karne par pehle us padaku ko pooch lo unhe romance ke spelling bhi pata hai aur jahan tak main aapko janta huin Aap ko bhi romance ka R nahi maalum thode se tips lete jaayiga ranvir aur Viren ji se varna pata chala ulta phatke kha kar aa rahein hainπŸ˜‰πŸ˜†

Beta choclate kha Choclate , Apne chote papa ko tips mat de . samjha naa ? πŸ˜†
Yep it was really a very sweet scene. They were fighting like small kids in the car the way krishna blamed him for loosing her jhumka. Omg abhi se saara dhosh DBPS par daalne lagi baad mein kya karengi.

She is really funny in that scene, very childish.

Hum to aapke bhale ke liye hi keh rahe the baaki aapki marzi phatke khaane ka shaunk hai to khayie jitne khaane hainπŸ˜‰
shaazi thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
jiji aur romanceπŸ˜†...my dear jiju woh toh abhi aap apne dreams mai hi kariye coz my jiji doesnt know anything about itπŸ˜†

Originally posted by: shaazi

jiji aur romanceπŸ˜†...my dear jiju woh toh abhi aap apne dreams mai hi kariye coz my jiji doesnt know anything about itπŸ˜†

Hum bhi to yahi keh rahe hain Jiji ko romance naahi pata aur humare CP bhi romance ke maamle mein zero hain pata naahi ka hone waala hai dono ka
Arre toh tum dono kis din kaam aaoge ? kuch karo naa , samjhao apni jiji aur apni choti maa ko ki thoda romance naa sahi par uska R toh seekh le πŸ˜†