Originally posted by: sanaluvabhay
monu tu aisi baate karti hai to bohot dar lagta hai re kuch pata hai kya?
Originally posted by: sanaluvabhay
monu tu aisi baate karti hai to bohot dar lagta hai re kuch pata hai kya?
Originally posted by: Phoenix.Xeelan
anyways me leaving girls.. hope to see you around later
acha i m chilled Rk nahi tha na aaj to senti ho gai 😆Originally posted by: Neutral_Mona
Abey chill mar joke mar rahi hu hon Bhai ki tarha senti na hua kar tu RK ki fan hai Madoo ki nahi😆😆
Originally posted by: ImmortalFrisson
Tum Hi Ho!! RishBala <3



