mene aj tak koi dusra id nahi banaya chahe modz se puch loOriginally posted by: MSmyworldMS
sach me re ab mere ko bhi usss par shak ho raha hai 🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
mene aj tak koi dusra id nahi banaya chahe modz se puch loOriginally posted by: MSmyworldMS
sach me re ab mere ko bhi usss par shak ho raha hai 🤣
mil gaya coke🤣🤣🤣Originally posted by: Choco.Swiss
Yeh newbies sirf 10 posts hi keun kar sakte hai?😡
Originally posted by: --RockStar--
Jis jis pe shak hai unke id modz ko pm kar do prove mil jayega
Originally posted by: -barunoholic-
vo pagal h kya yaar???😲😲n ek ek word se 😲 lets mass report the MODS...IPK forum me aisa nahi hota tha 😕 vaha toh personal chats b allow nahi thi 😭mene aajtk DD AT dekha b nahi 🤣
jab ID dekha tb laga saali ye choco hi hogi offline jaa kar IDs se online aai hogi...Originally posted by: Ashish.Holic
mil gaya coke🤣🤣🤣
me dek frm pe pahale bi ja chuka hu bw itane shrma ke bata rahi ho uddu and ashu lafda hai kya 🤣Originally posted by: Ashish.Holic
abey kyun ki DEK forum pe wo 2st ladka tha bey..wahan kabhi boys ko dekha nahi iss liye shock laga 🤣 wahan sirf 2 ladake ki bast hoti hai ek uddu aur dusara ashu 😳
abhi to bol diya naa 🤣🤣ab abhi dun ko tekko SOTY ka abhi yyad ays hoga hai na?🤣🤣🤣Originally posted by: Choco.Swiss
@Radhi:Haan khatam hogaya...oye kya matlab mei kabhi offline nahi jati kya?😡🤣
@Suru:Agar mei na bolti toh kabhi bhi nahi milta🤣