junglee frenemies ki dharamshala # 17- Page 36

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

44.5k

Users

22

Likes

522

Frequent Posters

Rock-Star007 thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Trailblazer Thumbnail + 3
Posted: 13 years ago

Originally posted by: MSmyworldMS

sach me re ab mere ko bhi usss par shak ho raha hai 🤣

mene aj tak koi dusra id nahi banaya chahe modz se puch lo
BabajiKaThullu thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 4
Posted: 13 years ago
@ choco abhi tere kitne IDs chalu hai?? 🤣
WhatTheF thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 13 years ago

Originally posted by: Choco.Swiss

Yeh newbies sirf 10 posts hi keun kar sakte hai?😡

mil gaya coke🤣🤣🤣
LadySosostris thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 3
Posted: 13 years ago

Originally posted by: --RockStar--

Jis jis pe shak hai unke id modz ko pm kar do prove mil jayega


Wasai bhi mods seh bohout dino seh baat nahi huyi🤣
BabajiKaThullu thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 4
Posted: 13 years ago

Originally posted by: -barunoholic-


vo pagal h kya yaar???😲😲
n ek ek word se 😲 lets mass report the MODS...
IPK forum me aisa nahi hota tha 😕 vaha toh personal chats b allow nahi thi 😭
mene aajtk DD AT dekha b nahi 🤣



LOL kabhi jana bhi mat u will feel like pucking kya baaten karte hai wo log

mein ek bar gayi thi report karne 😭😭😭😭
LadySosostris thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 3
Posted: 13 years ago
@Radhi:Haan khatam hogaya...oye kya matlab mei kabhi offline nahi jati kya?😡🤣
@Suru:Agar mei na bolti toh kabhi bhi nahi milta🤣
BabajiKaThullu thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 4
Posted: 13 years ago

Originally posted by: Ashish.Holic

mil gaya coke🤣🤣🤣

jab ID dekha tb laga saali ye choco hi hogi offline jaa kar IDs se online aai hogi...

kyunki AVril ne bola tha wo th tak free nahi hai... 🤣
Rock-Star007 thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Trailblazer Thumbnail + 3
Posted: 13 years ago

Originally posted by: Ashish.Holic

abey kyun ki DEK forum pe wo 2st ladka tha bey..wahan kabhi boys ko dekha nahi iss liye shock laga 🤣 wahan sirf 2 ladake ki bast hoti hai ek uddu aur dusara ashu 😳

me dek frm pe pahale bi ja chuka hu bw itane shrma ke bata rahi ho uddu and ashu lafda hai kya 🤣
WhatTheF thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 13 years ago

Originally posted by: Choco.Swiss

@Radhi:Haan khatam hogaya...oye kya matlab mei kabhi offline nahi jati kya?😡🤣
@Suru:Agar mei na bolti toh kabhi bhi nahi milta🤣

abhi to bol diya naa 🤣🤣ab abhi dun ko tekko SOTY ka abhi yyad ays hoga hai na?🤣🤣🤣
BabajiKaThullu thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 4
Posted: 13 years ago
damn mere bhi 10 posts khatam

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".