Originally posted by: saman.17
ab batao servant ki tarah treat kaun kar raha hai...
I want trps to go down for YR for a week.. Tab jaake in logo ko akal aaegi.. Success has gone to their heads..:x
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: saman.17
ab batao servant ki tarah treat kaun kar raha hai...
Originally posted by: pari1508
I want trps to go down for YR for a week.. Tab jaake in logo ko akal aaegi.. Success has gone to their heads..:x
sam tere request par humnse VM banaya aur tune hi nahi dekha...
Originally posted by: saman.17
7th pe toh aagaya ab 10 se baahar jaana reh gaya hai but iska dukh jitna hame hota hai in kk logo ko kabhi nhi hoga...
Originally posted by: pari1508
Sach me YR has great amt of loyal fans.. Islie aise ghatiya track k baad bhi its in top 10.. N cvs are taking undue benefit of it.. Baith ke sab bas meva kha rahe hai..
Originally posted by: pari1508
Sach me YR has great amt of loyal fans.. Islie aise ghatiya track k baad bhi its in top 10.. N cvs are taking undue benefit of it.. Baith ke sab bas meva kha rahe hai..
Originally posted by: saman.17
yaar kal net pe kuch prob tha isiliye nhi dekh paayiaaj zarur dekhke comment karungi promise 😛😆