mayapari thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 12 years ago
loved it!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!
tich.1990mg thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 5
part 35

face becomes little red maan took his one hand to her waist and pulled her towards him: abhi bhi pareshan ho? chaho to main dur kar sakta hu,,,, geet could saw that mischief is playing in his eyes... she smiled and her due to blush...

maan got a call from PS...

maan: hmm main abhi araha hu... he hung up the phn...

maan: geet mujhe jana padega,, nandini i m sorry tum aaj aayi aur tumse thik se baat bhi nahi huya,, but its really important... lout ke dher sare baate karenge... nandini smile...

nandini: koi baat nahi,, kaam pehle hota hain,,, apna dhyan rakkhiyega,, maan smiled...

maan: daadi aap iska dhyan rakhna mujhe PS jana padega...

bindiya: maan kab tak aisa chalega... 1 hafte me shaadi but tum to yuhi ps ghumte rahoge...

maan: kya karu bindiya kaam hain, wo bhi bohot jaruri... main change karke aata hu...

nandini: di di unhone to apse kuch bhi nahi kaha... geet smiled at her polite but then maan shouted from his room...

maan: geet jaldi yaha aana... maine ek file laayi thi, kaha rakkhi hain tumne?

geet wonder: file? maan wo

bindiya: geet yaha se chillane ka koi faida nahi,, uske kamre me jaake file dhund ke dedo...geet goes upstairs...

daadi: ye maan bhi na, apne tarkibe nikal hi leta hain...

nandini: tarkibe?

daadi: hmm tarkibe,,, usse geet baat karni thi but sabke samne nahi so usne usse upar bula liya,, aur ye bindiya uski madad k liye hain na,,,, dekho na geet ko upar vejh diya... bindiya smiled...

bindiya: daadi dono ek sath hi acche lagte hain...

daadi: so to hain...

geet enters the room and suddenly maan comes from behind and hugged her from the back...

geet: maan aap... maan kicked the door with his leg and the door shut with a thud... maannn... he nuzzle close to her neck,, living the moment in her scent... tickling her,, kissing her,, sucking the milkey white skin...

geet: maan ye aap kya kar rahe ho,,

maan slowly whisper: pyar kar raha hu...

geet struggle in his grip but he tighten it,, and pushed her to the wall,,, he was pinning her hand upward...

geet: maan aapko kahi jana tha na...maan comes close to her ear, slowly nibling the earloab,,,

maan: hmm... jana hain,, to?

geet: to aap she was finding difficult to find words as he was continuously nibling her ear loab to her neck and then her chest,, passionately,,, geet wanted to protest but only his name was coming from her mouth that was sounding like a moan only...

maan: geet main aaj sayad ghar nahi apayunga,, geet's eyes flattered open...

geet: matlab?

maan comes to her lips not touching it yet his breath was fanning on her lips that was giving a chill down to her spine...

maan: kuch kaam se mujhe aaj hi delhi se bahar jana hain geet,, geet's eyes covered with unknown fear... and maan sensed it...he carasses her lips with his thumbs... bohot urgent kaam hain,, warna ye din main tumhe chodke jana chahta kya?

geet: hmm... he sealed her lips with him,, kissed her never before... at 1st it was gentle,, nibbling the lower lip of her then the upper lips... she open her mouth and he got the full access of her mouth exploding very corner of it,, geet hold him closer to her not letting him go away, and maan sensed her tension her insecurity... he held her from the waist tightly,, and deepens the kiss,,, she held his hair pulled closer making a fist with it,, only to show the desired in her,,, he knew whatever happen with her in the past made her insecure,, and only he can comfort her, by holding her close in his arms... geet to drown in the passion,, she kissed him aggressively to show that she doesn't want to parted with him... she captured his bottom lips,,, and kisses it sucks it, nibble it and bite the corner of his lipe making the blood rushed out,, and then licking it through the tongue... at 1st maan was surprised to see her like that so bold, as every time its he,, who would process further in their intimacy but he understood its her insecurities and loneliness that she wanted to wash out through shower her love and authority on him... slowly the kiss comes to end...her eyes were closed feeling the scent of maan,, he leaned on her,,

maan: geet,,  i love you...

geet just hugged him tight and tears made their way out... he can sense it as it was wetting his shirt, he instantly pulled her and made her face to face...

maan: tum roh kyun rahi ho jaan... a small smile crept her lips as the jaan word is 1st time he used to address her...

geet: aap jaldi ayoge na...maan hugged her...

maan: bohot jald, sirf tumhare pass... but tum promise karo,, tum royogi nahi,, i can't see tears in ur eys geet...

geet slowly pouted: jaan,,, maan smiled at his wife's cute demand to be called jaan...

maan: accha jaan...

geet: apko abhi nikalna hain?

maan naughtily: chaho to kuch der ke baad bhi nikal sakta hu, agar,,,,,,,, he looked at her lips naughtily,,, geet shied at hide her face in his chest,, mannn...both comes down... geet looked dull and pale... she is not all happy...

daadi: maan aadi bhi ja raa hain tumhare sath?

maan: nahi daadi,, wo yehi rahega... geet looked at him worriedly,, but maan assured her nothing will happen to him... accha aur ek baad, main sayad aaj nahi apayunga, aur kal ka bhi pata nahi.. delhi se bahar jana hain...

daadi: but maan ye tumhari shaadi hain,, dher sare intezam karne hain,, tum itna der se loutoge to,,,,,

maan: daadi kaam bohot important hain, aap jante ho humara kaam...

bindiya: jaldi lout ne ki kosish karna..maan noded...

nandini: jaldi aiyega... hum sab apka wait karenge... maan smiled and looked at geet who was quiet all the time,, he knew she will be sad till he come back to her...maan cupped her face and kissed her forehead infront of everyone,, daadi and bindiya smiled...

maan: main jaldi loutunga,, geet hugged him not leting him go but atlast she reluctantly let him go...

its being 4hrs maan had leaved from the mansion,,,, he was at incharge of home minister's safety...the home minister is in a processer to find the original culprit of some illegel isue,, and she can only trust maan for her safety and the work could only done by him without any partiality...she is women in her early 60s...and a very humble and loyal person... she wanted to visit at some village place to see the position of them and the situation in they are struggling for their life... its being quite a time, there was a explotion that deserted the area,,, and took some of the family members life in it,, however goverment promised to help them with food shelter and job they required but none of the promise kept alive,, they are living in a live hell... the home minister mrs Kavita Deshmukh wanted to throw the leader who are at the fault of their condition as they have promise to give everything but they only fulfilled their own needs by creat a false chart that shows all the villegers are well living,, but the truth is,, they are in a very bad condition...the money which was provided by goverment for them,,, goes to the politician's bank account... so now home minister herself wanted to go their and find out the truth and then she can have the evidents to show the political parties to their place...

geet was in her room,,, when nandini comes to her room,, geet was still quiet,, she was missing him,, 4hrs passed and maan called her only to say he reached their safely and he will be busy in the work so shall not call her...

nandini: dii,, aap yaha kya kar rahi ho? niche chalo na...

geet: nandini,,, tu ja, mujhe abhi nahi jaana,,,

nandini: to thik hain main bhi apke pass baith ti hu...

geet smiled: teri studies kaise chal rahe hain, thik hain di,, soch rahi hu, agle semters yaha se suru karu, cities like delhi me facilities and oppurtunities jayada milte hain...

geet: ye to acchi baat hain...

nandini: dii aap apni study continue nahi karengi shaadi k baad?

geet snapped: kyun nahi,, jarur karungi,,

nanadini: lekin maan jii ko agar problem huyi to, waise bhi shaadi k baad studies thik se kaha hoti hain,,, kitni sari jimmedari padh jati hain...

geet smiled: maan ko mere studies me koi problem nahi hogi,,, aur ye parivar to mera apna hain aur maan bhi,, mujhe ye jimmedariya pyare lagte hain, jaha tak rahi shaadi k baad studies ki to maan usme mujhe pura support karenge, mujhe pata hain...

nandini: di wo apse sach me bohot pyar karte hain na?

geet: bohot... beinteha pyar karte hain wo mujhe...

nanadini: aap dono to sirf kuch hi din huye mile, shaadi ka faisla kar liya? aap jante hi kitna ho unke baare me...

geet: bas itna pata hain, main unhe unse jayada janti hu aur wo mujhe mujhse jyada...

nandini: ye pyar vyar sirf kehni ki baate hain, dekho na wo waha gaye aapko pata tak nahi hoga kaha kiske sath,,

geet shouted on her: nandiniii,,, jiske bare me pata na ho wo nahi kaho to accha hain, aur pyar k bare me tum janti hi kitni ho? bas ek baat yaad rakkho mere aur maan k kisi bhi baato me dhakal kisi aur ka dhakhal dena mujhe pasand nahi,, chahe wo meri apni bahen hi kyun na ho,,, geet stood up to leave but nandini stopped her...

nandini: main to bas mazak kar rahi thi, bas apka pyar dekhna tha unke liye...

geet: nandini pyar koi mazak ki chees nahi hain,, sayad tumhe ye sab tab samajh ayega jab tum khud kisi se pyar karogi...

nandini: sorry didi...

6pm...

geet was looking sad,, daadi bindiya are worried for her but couldn't do anything...

daadi: kya baat hain bete aap itni udas kyun hain?

geet absent mindedly: maan kaise honge,,, phone nahi kiya dubara mujhe,,,

bindiya: ohhh to is baat ki fikar hain?

geet : nahi wo main...

bindiya: uff geet tumhe apne hone wale pati ji ki fikar horahi hain,, to isme chupana kya. she giggle,,,

daadi: bete fikar mat kijiye, busy honge, time milega to phn kar denge..

nandini: but daadi itni bhi kya kaam jo apne hone wale biwi ko ek phn nahi kar sake...

geet: wo jauri kaam me busy honge nandini warna jitni chinta mujhe hain usse kahi jayada chinta unhe meri hain...

daadi: geet bete shaadi 1 week me hain to hume shooping abhi se suru karni hain...to geet aap kal bindiya aur nandini k sath jaake shopping kar lijiyega,,,,

geet: daadi mera bilkul bhi man nahi hain..

nandini: kya didi,, main itni dur se aayi hu mujhe delhi ghumna hain, aur shaadi me kya ye sab kapre pehnungi,,, chalo na di,, plsss... aur apko bhi to dresses chahiye honge,,, kitne sare funtions honge, bade bade log ayenge... her eyes were sparking when she was talking about this geet coudn'y denied her so she accepted...

kavita deshmukh: maan hum apke avari hain apne itni madad ki,, in logo haal bat se battar banta ja raha hain aur koi kuch nahi kar raha,, hum waha ac office me baith kar ye sab to nahi dekh sakte aur koi sahi report de iska varosa nahi kar sakte,, aap apni shaadi k pehle hamare sath yaha aaye hum sukruguzar hain apke...

maan: mam ye to mera duty tha,, aur mujhe bhi yaha ke halat ka pata der se chala aur issi liye apko bataya, dusre minister to apne jebe varke ka intezar kar rahe hain, he smiled so was mrs deshmukh...

kavita deshmukh: abhi humne inke bayan aur kuch picture chahiye so tum ye sab lelena aur fir delhi loutke hum actions lenge uss ministers k khilaf jo inlogo ke is halat ke zimmedar hain...

maan: jee mam...

kavita deshmukh: by the way congragulation,, ek hafte me apki shaadi hain,, aur humne adhiraj(aadi) se suna hain apki hone wali biwi bohot pyari hain,, maan smiled probably blushed a bit...

maan: is duniya ki sabse khubsurat ladki hain...she smiled...

kavita deshmukh: pata chal raha hain pyar bohot ghehra hain... accha hain maan,, usse duniya ki sari khusiya dena aur ha hume apni shaadi me bulana vulna nahi...

maan: ofcourse mam...

precap: shopping and someone pulled geet,, and kisses her madly,, she struggle,,, but???????????

Whypadhu thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
awesome update
plzzz update the next part asap
plzzz 
iam dieing to wait next part.
meena.. thumbnail
awesome dear
loved it
continue soon
mandy15 thumbnail
awesum😊

dont know why having feel like nandini is having eye on maan...😡

thanks for pm
honeygrape thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
nice one...post the next part soon
6n6s6k6i6r6a6n6 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

yes I guessed right...the girl standing outside their room was Nandini and she has seen them making out...she is attracted towards Maan and jealous of Geet...

hope she don't make any misunderstanding between them...

very interesting update...

thanx for pm...
princes939 thumbnail
Nandini!!!!! 😡
Precap suspence!!!!
mysteriousmilli thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Beautiful part...
please continue soon...
swetha10 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Awesome update..
luved the way maan called geet to meet her alone before leaving..
awww poor her missing him badly...
nice precap...
continue soon