Agar tum sisters forever ho to main kya hu???
Kabab mein haddi??????
double dhamaal awards... Zee tv.. Yday nite aaye the 8 pm..
Karan performed with angad n sarita joshi...Guyss...theres a goood news 4 all karanika fans..
kya news??kmh3????😊
Ek baat batao mujhe tum log...
Agar tum sisters forever ho to main kya hu???Kabab mein haddi??????
heheheheeheheheheeh🤣
haanhai tu kabab mien haddi hai 🤣 🤣 🤣 🤣Ek baat batao mujhe tum log...
Agar tum sisters forever ho to main kya hu???
Kabab mein haddi??????
na na...itna acha luck nahi hai humara abhi...
Originally posted by: kmh24ever
haanhai tu kabab mien haddi hai 🤣
hheheheehehehehehehehee🤣🤣🤣
konse??? arjuhi ke shaadi ho rehe hai ? 😲double dhamaal awards... Zee tv.. Yday nite aaye the 8 pm..
Karan performed with angad n sarita joshi...
Guyss...theres a goood news 4 all karanika fans..
theek hai... Ab ye haddi tum kababo ko chain se jeene nahi degi...huhuhahahahahahahahaha...Originally posted by: kmh24ever
haanhai tu kabab mien haddi hai 🤣
🤣 🤣 🤣
oh aunty... Apne bt serial ke logics na apne paas hji rakhiye...!!!!Originally posted by: kmh24ever
konse??? arjuhi ke shaadi ho rehe hai ? 😲yehkritika pregment hai aur woh baby karan ka hai 🤔 ?
This CC is for discussions regarding IB + idhar udhar ki baatein .. Rules: NO Discussion of any other Fandom allowed in This CC in regards to...
A place to officially discuss our deewangi for our favorite TV shows, reliving ITV era of 2010-2020 and then some web content. For joining the...
Rules for this CC This is a "NO ENTRY" CC. Meaning, don't dare set your foot in here because we WILL NOT allow anyone else into our CC anymore....
989