Live audience ko bhi Pranit ka stand up sun k hassi aa rahi hai.. Pakka BB ki team hi hai ..
Episode Discussion
Live audience ko bhi Pranit ka stand up sun k hassi aa rahi hai.. Pakka BB ki team hi hai ..
Tania is going to tell a story - cutie 
ab chitti ki kahani
.. 
Jyada aag mat lagao. Removed vault main padi milogi.

Mridul - hum bhi Pathar phekenge to Tania
Karma gonna hit back so soon 
Originally posted by: TrickyMind
Live audience ko bhi Pranit ka stand up sun k hassi aa rahi hai.. Pakka BB ki team hi hai ..

Tania ko kam time mila but she still made a big impact 
Originally posted by: TrickyMind
Live audience ko bhi Pranit ka stand up sun k hassi aa rahi hai.. Pakka BB ki team hi hai ..

Aur agar shahbaz ki baat pe hansi aaye toh samajh lenge salman ki family aur bollywood se hain
Meri kunnu hi le jayegi trophy 
Mridul jate jaye 2-3 baar sorry Farahana bolke gaya.BB to yahan kuch aur hi game khel raha hai.WKV pe jhut mut ka bashing karate hain jisse sympathy mile aur yahan ek ek karke rasta saaf kie ja rahe hain.
In logo ko dekhkar nahi lagta ki inhone kabhi real life main voting ki hogi
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270