Originally posted by: elizamerin
Ekta ka fav leads Abhiru
Ammu ka fav leads RuRo
Bhuvana ka fav pancake mata
Tanu ka fav phufasa
Apsvenky ka fav kanji eye
I forgot Aditi ka fav kon hain?
I think Visszz ko Aisa koyi nahi hain
Maine tho flipper hu

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: elizamerin
Ekta ka fav leads Abhiru
Ammu ka fav leads RuRo
Bhuvana ka fav pancake mata
Tanu ka fav phufasa
Apsvenky ka fav kanji eye
I forgot Aditi ka fav kon hain?
I think Visszz ko Aisa koyi nahi hain
Maine tho flipper hu

Originally posted by: Observer007
Ye mene kya padha
Mannat Ayesha wali serial me maa beti ek hi ladke se pyaar karti hai
![]()
ITV ko hua kya hai???

I don't think so.,...jahan tak mujhe pata hai hero ko Ayesha ki real Maa uski stepsister ke liye pasand karti hai,....may be am wrongOriginally posted by: Observer007
Ye mene kya padha
Mannat Ayesha wali serial me maa beti ek hi ladke se pyaar karti hai
![]()
ITV ko hua kya hai???

PJM ki fullform kya hain?

Originally posted by: Gooddays
I don't think so.,...jahan tak mujhe pata hai hero ko Ayesha ki real Maa uski stepsister ke liye pasand karti hai,....may be am wrong
Or I could be wrong too, me woh show dekhti nahi hoon randomly kuch aya tha
Papa Meri Jaan
Inspector Madhav Gaddar I mean poddar

2.0 mein fugly ring bhi nahi hogi
Is it me or have you noticed it's back to its original vibes with festivals, misunderstandings rather than negative characters and romance rather...
What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
3