Diggy feels Shrutika was wrong between her and Chum's fight, Shru is surprised
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Diggy feels Shrutika was wrong between her and Chum's fight, Shru is surprised
Shilpa ka bhi game khatam krdya sallu lagta h 10 week bad nikal dege 
Chum and shrutika wala fight dicscussion
Sallu-shilpa ki dooo statement aate hai
1Karan last mai khana khaaya kaar
And you both fight against each other kyuki chum ko bura lagega 
Originally posted by: meandwho
She called Esha -Avinash zarurat ka rishta

haan toh galat kya khaha waise 
pyaar ki zarrurat hai dono ko toh


. Pyaar ke dhumaan gharwaleee . taiyaaab lai haaye haaye
.Salman explaining the daal incident in details for peeps who didnt watch it
Bhai chum acchi nehi hain itni jitni dikhati hain
karan should reply- mere liye tum dono barabar hoab yeh apne Karan-Arjun se puchhegi “tumne meri side kyun nahin Li jab DV ne mujhe unfair kaha/ bekar kaha”
Sallu-so shilpa Karan as wrong
Shilpu-yes he is wrong Maine bola thaa 
WKV mai bhi Shilpa ne Chum- Shrutika ki ugly fight ka blame karan pe hi dal diya - Karan galat tha 
Shrutika is saying bully chum always defends her friend KV