Ayesha Munawar ki PA ban k Vicky se las Rahi hai
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Ayesha Munawar ki PA ban k Vicky se las Rahi hai
Originally posted by: TrickyMind
Manaara Munawar ko pura bald kar k hi chhoregi 😂
Munawar aage manara name ki ladki se 100 kadam duri bana Kar rakhega.
Munna ko adopt karle Ankita 
Task lokhande! What a name!
Yeh faltu task ne faltu kalesh Kara diya .. sab ek dusre se Lage pade hai 😅
Abhishek Kyu bhadak raha hai 
Originally posted by: PunkIsBack0821
Ankita khatam hogayi hai! Vicky ko ab BB highlight bhi kar raha hai! Ankita 100% isse pehle farigh hogi! Go Vicky go! Expose this fake bhai behn relationship
Task Lokhande 🤣🤣🤣!
Besharam Abhishek as Gaya apni aukaat pe chillate hue
Munna ne muskura ke mannara ko patasna chaaha ...madoom.mannara darr gayi
-- aap hans kyun rahe hain
Munna - nahi hansu
Manna - nahi