Manaara Munawar k swmne bol rahi hai - I dont want you to win
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Manaara Munawar k swmne bol rahi hai - I dont want you to win
Ankita captain aur ghar main kalesh hee kalesh! 
Why is Munna so kind to Abhi now?Abhishek ka naya papa baan gaya keya?Sympathy support....
Yaar main sahi thi mc hi bola hoga anku ne
Precap mein Gadha bol rahi hai vicky ko
Go Manara go 

promo
Manara -I don’t this person to win 

Vicky vs ankita 
Vicky-bade aaye captain karte kya hai tu 


Nope. Angad was shooting at Tejo bc she rejected him, Abhishek character came in bw and died. He's BIL of tejo, brother of Fateh
Manku vs Vicky bhi hoga kal -
chal hatt.. jal kukde..
badi aayi captain.. chal hatt..
aur yeh vicky neil ko bolta tha ke claustraphobic ha shadi ma neilOriginally posted by: Chingaari
Yaar main sahi thi mc hi bola hoga anku ne
Precap mein Gadha bol rahi hai vicky ko
Originally posted by: Chingaari
Tum log mujhe pitwa mat dena ...pata nahi anku ne bola ya maine hi decode kar liya

Manku ki saas sare epi dekh rahi hai 😂Originally posted by: Chingaari
Yaar main sahi thi mc hi bola hoga anku ne
Precap mein Gadha bol rahi hai vicky ko