Ankita maata gets triggered very quickly. I really didn't see anything wrong with whatever Abhishek said. Pata nahi why she started bhadkaoing on him.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ankita maata gets triggered very quickly. I really didn't see anything wrong with whatever Abhishek said. Pata nahi why she started bhadkaoing on him.
Waise ankita ki sulgana Bohot aasaan hai
Originally posted by: Cookermaichane
Abhishek-muje maluum hai Ankita ji banege
Ankita-ha tooh mere rishte hai yaha 🙏😇
Fake Ankita ky fake rishty
Chomu sahi point gina raha hai Anku ko 
Ankita kuch zyada hi overreact kar rahi hai. She hates abhishek ok but please har baat pe larna is not right
Abhishek-adhaa diin soote rehte hai Yeeh 

khana shaam ko banega subah tooh soote rehte hai diin mai 100 baar kukduku bajega 
ankita-gadha hai tu
chintu-gadha maat bolo wooh tooh acha hota hai 
Abhi Aish mast khush ho rahi hogi 
Originally posted by: trouble_006
Chomu sahi point gina raha hai Anku ko
Ankita can't take criticism
Abhsishek sulgi hui anku ko dekh ke bohat enjoy kar raha hai
Chintu mastOriginally posted by: Cookermaichane
Abhishek-adhaa diin soote rehte hai Yeeh
khana shaam ko banega subah tooh soote rehte hai diin mai 100 baar kukduku bajega
ankita-gadha hai tu
chintu-gadha maat bolo wooh tooh acha hota hai