Aishwarya “attention seeker” bole ja ne pe ro ri hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Aishwarya “attention seeker” bole ja ne pe ro ri hai
https://twitter.com/whobrity/status/1733187548560965837?t=PvAA5J6RFj6rgnFLOaAp_g&s=19
Isha chala Raha hai show 😂😂
Popularity waali news fake thi haha
Manara ki toh tareef ho rahi hai yaha.
Rinku budhiya ki bhi solid wali jalti hai KZ se.
Mannara to ghar chala raha hein
Aab khushi se ye ghar udh na jaye
https://twitter.com/whobrity/status/1733187548560965837?t=PvAA5J6RFj6rgnFLOaAp_g&s=19
Isha chala Raha hai show 😂😂
Popularity waali news fake thi haha
Chalo ye nhi bola ki Rinku aur Neil chala rahe hai 
Lagta hai wo teen naam Ankita, Manara aur Isha the
Manara ko do lines sunake compensate bhi kar diyaWho tf is Rinku to decide if KZ deserves the platform or not?
And she keeps on mentioning about hitting her. Han jaise KZ toh hit ho legi tujse 
woh bas promos mein lagti hai....actual episode mein....2 buri baat bolke 4 achi baat bolke chale jaate hai usse taaki uspe koi Asar na hoOriginally posted by: Chingaari
Jis khabri ne bola tha ke isha/ mannara ki class lagi...uske munh mein mirchein
kitne chalak hai bb waale, they know log mannara ki bashing chahthe hai isiliye har wkw ussi ka promo daalte hai chahe episode ki asliyat kuch aur hi ho 
Rinku- KZ doesn’t deserve being a woman. Take a good look at yourself Rinku!