Originally posted by: Sera-high123
Tmne video dekha....paps are calling her GiGi ( Hindi mein pronounce kar) 🤣🤣
He was like to the other man: it’s not Ji-Ji it’s Gggi Ggi (Gei) lol both pronunciation was wrong , it was so funny 😂😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Sera-high123
Tmne video dekha....paps are calling her GiGi ( Hindi mein pronounce kar) 🤣🤣
He was like to the other man: it’s not Ji-Ji it’s Gggi Ggi (Gei) lol both pronunciation was wrong , it was so funny 😂😂😂
Originally posted by: Kumuda-123
He aimed for waist, and held waist only ✋
nahi he aimed for her elbow.
LoOriginally posted by: CherryOnTheTop
Which hug? Yeh Kab hui? 😳😳
Mujhe toh nahi yaad koi bhi hug scene 🥹
https://www.instagram.com/reel/CoU9KvmhfAX/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Originally posted by: mahiaana
Dekh! Do do alag grills hein! Ek grill hein aur dusra side wall...
woh chaad wala tha jaha par kud ne ko uthe but KUDI NAHI.
Aur jaha se tur tur karke ja rahi woh balcony wala grill hein.
Toh isillye keh rahi may be do scene milenge...ek chad ke samne...ek balcony mei...!
( Kya kya karna par raha hein......inke chakkar mei 😑 mere oats jeyada bheeg gaye milk mei SS lene ke chakkar meo)
Nahi.....woh blooper hai and continuity issue hai.
🤣🤣
Originally posted by: Madhuilove
Haan Bhai ... Haan
Waise did you see , Gigi responding to the controversy ?
Nope, what did she say?
Tum dono karo waist vs elbow
His main aim is that damn contract breaching .
I want this sequence to last for atleast 20 minutes 🤧Originally posted by: mahiaana
Dekh! Do do alag grills hein! Ek grill hein aur dusra side wall...
woh chaad wala tha jaha par kud ne ko uthe but KUDI NAHI.
Aur jaha se tur tur karke ja rahi woh balcony wala grill hein.
Toh isillye keh rahi may be do scene milenge...ek chad ke samne...ek balcony mei...!
( Kya kya karna par raha hein......inke chakkar mei 😑 mere oats jeyada bheeg gaye milk mei SS lene ke chakkar meo)
that was a good hug. Only hug 😂😂
Originally posted by: mahiaana
Dekh! Do do alag grills hein! Ek grill hein aur dusra side wall...
woh chaad wala tha jaha par kud ne ko uthe but KUDI NAHI.
Aur jaha se tur tur karke ja rahi woh balcony wala grill hein.
Toh isillye keh rahi may be do scene milenge...ek chad ke samne...ek balcony mei...!
( Kya kya karna par raha hein......inke chakkar mei 😑 mere oats jeyada bheeg gaye milk mei SS lene ke chakkar meo)
Your observation level just too good👏Thanks itni mehnat krne k lye
Originally posted by: mahiaana
Dekh! Do do alag grills hein! Ek grill hein aur dusra side wall...
woh chaad wala tha jaha par kud ne ko uthe but KUDI NAHI.
Aur jaha se tur tur karke ja rahi woh balcony wala grill hein.
Toh isillye keh rahi may be do scene milenge...ek chad ke samne...ek balcony mei...!
( Kya kya karna par raha hein......inke chakkar mei 😑 mere oats jeyada bheeg gaye milk mei SS lene ke chakkar meo)
yes its two different places.. it will be same scene but shot differently..