Bro na lagaya hota sath toh meine app dono ko ship karna tha saath main 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Bro na lagaya hota sath toh meine app dono ko ship karna tha saath main 🤪
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
DDT ke umar riaz fake daktar ban na ha tere ko 😉

Originally posted by: NINALOGY
Bro na lagaya hota sath toh meine app dono ko ship karna tha saath main 🤪
sab shiv shalin aur Priyanka tina ne ddt ko bigad rakha hai
Naagmani kam tha hume nasgsitara bologe aap
jao dosto wala shiv kar do just like shivdu ❤
Originally posted by: NINALOGY
Bro na lagaya hota sath toh meine app dono ko ship karna tha saath main 🤪
Jasoos Ji aur Archu ko kar lo ship. Maine shuru bhi kar diya hai.
tiger ha main tiger roar kar ⭐️
Originally posted by: saniya9919
Tina ko mirchi lagi jabb usko bola gaya ke 'tum toh Shalin se zeher bhi nahin lenaywali thi chicken kaise liya?' .🤣 Tina sach kadwa hota hain.
ROFL...
Tinna brand ki watt lag gayee hogi..
aap jal do mai sath me therwani ka tweet pakdati hu tab mpk ji se mera badla pura hoga
mujhe 12:30 baje raat me bheega diya tha
Originally posted by: CobraKai1972
Hang in there SP Saheba. 🤗
I can't believe I wanted to be an adult so bad as a kid. Now I can't wait to be an old lady with 5 cats who judges everyone.
I make all these new year, and quarterly, and mid-year resolutions ke I'm going to achieve a better and less stressful work-life balance. Ghanta 😆
And yeah same here - I look back and wonder what I was thinking - prolly that I couldn't wait to get my driving licence. Youth = gadha-pana 😆
😆 tharwani masoom ha
aap jal do mai sath me therwani ka tweet pakdati hu tab mpk ji se mera badla pura hoga
mujhe 12:30 baje raat me bheega diya tha
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
tiger ha main tiger roar kar ⭐️
