Priyanka ko ankit ne soundarya ko bolo iss baat ka zyada bura laga lagta hain?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Priyanka ko ankit ne soundarya ko bolo iss baat ka zyada bura laga lagta hain?
Ankit toh maarke bithane laga🤣
Aur shaleen ko bhi le gaya kahin yeh apni over acting start na kar de 😂Originally posted by: Chingaari
Sajju bhi dar jata hai priyanka se ..😆 Darr ke bahar chala gaya
bb itna Chalaki kar raha hein issbar
To divert attention from eviction they bring new thing every week. Shalin tina to hain hi,issbar ye task lake fir naya drama.
Anyways feeling bad for priyanka anku both.
Farak nahi padta but aise ganga baha rahi hai jaise kahi tsunami aa gayi hai!!!
Stop this bullshitting yaar!!!!!
I am shocked.. What these golden boys are doing over here.
Typo😭Originally posted by: Mai.NePyarKiya
main ho mere sath bhi ma hi ho 😒
I think Priyanka is too attached to Ankit ( in a very unhealthy way) ...uski har baat , har word affects her badly. She needs to get over him .
Priyanka ki bas awaaz hi awaaz nikal rahi hai aansu toh ek nahi nikla
❤️. Kween D bhai. :). Ty.