Good to know that Anupama gave you a bhashan on this topic!!🤔chhor diya bro ab inactive hona..got my lesson 🤣
Tu mast share kar jo karna hai I'm here😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Good to know that Anupama gave you a bhashan on this topic!!🤔chhor diya bro ab inactive hona..got my lesson 🤣
Tu mast share kar jo karna hai I'm here😂😂
But I want laal pari missing her badly... 😞
abhi mein puri tarha ayi bhi nahi hu aur iski notanki chalu hogayi1!!🥱
tu pagal hai kiya bhaee?🙄
tujhe bata kar gayi thi phir bhi teri notanki khatam nahi hoti!!🙄
tujhe nahi pata mein writer hu show ki😎
agey ki story maine hi likhi hai😎
where's is snehu? mei tag nahi kar pa rahi usey!!
is she alright?
Arey tu writer ban gayi dkp ki!!!! Ab agar proper sr nahi dikhayi toh teri kher nahi phir 😈
chhor diya bro ab inactive hona..got my lesson 🤣
Tu mast share kar jo karna hai I'm here😂😂
Itna change kaise be.. Tu to 22 Jun tak nhi Anne wali thi naaa.. 🤣🤣🤣🤣
I mean exams hai naa tere...
chhor diya bro ab inactive hona..got my lesson 🤣
Tu mast share kar jo karna hai I'm here😂😂
kiya hogya aesa bategi yeh itna change kesa?
tu karle notanki mein ja rahi hu!!
phir tu araam say yaha par rehna!🙄
Arey tu writer ban gayi dkp ki!!!! Ab agar proper sr nahi dikhayi toh teri kher nahi phir 😈
sr dekhni hai ya ONS sab araam say milega!! jaldi kis baat ki hai?
apna show natural hai!! naturally sab dikhaegy!!
toh i dont think k ek saal tak wait karna parega humko!!😎
sr dekhni hai ya ONS sab araam say milega!! jaldi kis baat ki hai?
apna show natural hai!! naturally sab dikhaegy!!
toh i dont think k ek saal tak wait karna parega humko!!😎
Ahaa mujhe pata tha tu hamare bare mein jaruur sochegi 😆 chalo jo bhi ho aapki story sar aankho par writer sahiba