Originally posted by: BossLady
Abe yrr 🤣
Aap milo mereko...apko mast kutungi mai👋🤣
Nani ghr ja rhi hu na akele train se😎😎
Isliye😆
Awwwwww
Chota baby akele travel kar raha hai 😳❤️
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: BossLady
Abe yrr 🤣
Aap milo mereko...apko mast kutungi mai👋🤣
Nani ghr ja rhi hu na akele train se😎😎
Isliye😆
Awwwwww
Chota baby akele travel kar raha hai 😳❤️
are you serious...😲
Vaise ek raaz ki baat batao Maine ajtak 50 shades of grey nai dekhi hai
Vaise dekhi to maine bhi nahi hai..😝
.🤣🤣🤣
Par usko lag gaya tha ki tune usko dekha hai..🤣
Vaise ek raaz ki baat batao Maine ajtak 50 shades of grey nai dekhi hai
Maine haal hi mein dekhi hai... Ek- Do mahine pehle...
3 to raat ko hii ho gaye the...🤣Originally posted by: pallavi_p28
Tumlog bahut badmaash ho🤛
35 notifications aur abhi tak ek bhi nhi dekha
Aur yaha aakar 5 page kha bhi gaye
Bosslady
Aur notification to abhi tak maine bhi nahi dekhi apni...🤣
Aur maine unka show size bataya to bhi
Tujhe kaise pata
Arey yrr
5'8 ki ladki hai
Koi bhi andaza laga lega🤣
Crackhead hai 😪😪
dekhni hai... Sargu ne bola tha uss din..😁Originally posted by: darkchocolates
Waise kisine The Kashmir Files dekhi ya dekhne wala hai...😲
Mujhe aaj jaana tha...But poora RED hai BMS pe
Aap dekh kar Rewiew dena...
what are you both saying? 🤔