abe SBB wale bol rahe the GK ne baat ghuma di jab usne bola use kuch pata nahi basically he knows itOriginally posted by: ayushijindal
Mtlb kuch bahut acha ane wala b h aur isko pta b ni h wah kya ullu samjha h
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
abe SBB wale bol rahe the GK ne baat ghuma di jab usne bola use kuch pata nahi basically he knows itOriginally posted by: ayushijindal
Mtlb kuch bahut acha ane wala b h aur isko pta b ni h wah kya ullu samjha h
Aur anuj itne siddhat se sapne dekhta hai na ki uske sapne sach bhi hote hai..
sangat ka asar....🤣
Mein dar gayi thi 😆
Itna kya isse.. anuj pehle business ke bare mein socho na..
don't forget... sbb segment mein highlight cheezein...
- fulon ka har
- anu ka ghoonghat
shaam k liye or content mil gaya🤣
Muje sabse jyada hasi tab ayi k anu to mala lekr ayi banda khud hi mala me ghuss gya 🤣🤣🤣
Originally posted by: ayushijindal
Mtlb kuch bahut acha ane wala b h aur isko pta b ni h wah kya ullu samjha h
lollipop ein shaadi milne wali hai.
ya big breaking news..
anu is pregnant🤣 (**imagine v ka thopda)
abe SBB wale bol rahe the GK ne baat ghuma di jab usne bola use kuch pata nahi basically he knows it
It's his sense of humor yr.... Wo nhi batayega... 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
abe SBB wale bol rahe the GK ne baat ghuma di jab usne bola use kuch pata nahi basically he knows it
Ghumane mein toh wo expert hai😆
abe SBB wale bol rahe the GK ne baat ghuma di jab usne bola use kuch pata nahi basically he knows it
yeh toh hamein bhi pata hai k usy sab pata hai.
Ree video ane per dalna isko dekhne me bada maja ayega 🤣🤣
It's completely unfair, makers made anupama a toxic show, there is lot of over toxic, as the show progress, toshu and Pakhi becoming worst and...
56