yaar uss hisab se to hume EK Sonali ki jaan le leni chahiye thi.. 🤣🤪
humare show ko to kya barabad kar diya tha. Characters ki band to choro, unhe show se uda hi diya tha.. 🤣
Hum shareef fandom hai 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
yaar uss hisab se to hume EK Sonali ki jaan le leni chahiye thi.. 🤣🤪
humare show ko to kya barabad kar diya tha. Characters ki band to choro, unhe show se uda hi diya tha.. 🤣
Hum shareef fandom hai 🤪
yaar uss hisab se to hume EK Sonali ki jaan le leni chahiye thi.. 🤣🤪
humare show ko to kya barabad kar diya tha. Characters ki band to choro, unhe show se uda hi diya tha.. 🤣
Hi Sayu❤️
Do you remember me?😆😆
Ab ayega maja
Abhi tak vanilla bana rakha tha dono ko
https://twitter.com/Sadhikac/status/1495440961446596611?t=AX7-x2BP9P5Dg_FbxGO1KA&s=19
Mushkil se haath bhi nahi pakda...🤣😒
Kabir Singh wala track aa gaya😂😂😂
Ye dekho...bichare ka jeena haram kar diya hai...khud safai dene aana pada..aur lo villain ki side..aur banao usse hero....🤣🤣🤣
Kya mast troll kiya hai isko..🤣🤣🤣
Yeh YRKKH ke liye tha...😈
Hola🤗😳
Network hi nai aate h college m
Upar se jammer laga rkhe h abhi tk😭
nezz nahi hai aap hii hai vo... Sargu ko maarne ka mauka aap kaise chod denge..😈
Tum sab milkar mujhe maarne k plan bna rhe ho😈
Disgusting & Selfish people 😡

Maine bola yahi same baat
Originally posted by: darkchocolates
Mushkil se haath bhi nahi pakda...🤣😒
Kabir Singh wala track aa gaya😂😂😂
Kya mtlb
Koi scene nai mila hai abhi tak
Originally posted by: BossLady
Hola🤗😳
Network hi nai aate h college m
Upar se jammer laga rkhe h abhi tk😭
College chalu hogaye 😎