this is so heartbreakingly beautiful
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
this is so heartbreakingly beautiful
Woh ladki Kiya mad hori if you copy that 🤣🤣🤣🤣
I don't know why u people finding things boring...nd all... regarding kairav nd Anisha....I m liking that....sabhi ki love story...tadk ti bhadk ti nahi hoti......kuch lovestory understanding pe bhi hoti hai..
Abhi tak sath mein ek dialogue bhi nahi aaya hai...itna criticism....pahle kam negativity ho rakhi hai....thoda intezzar kar lo......per nahi.....ek hafte koi burrai nahi karega.......nd according to me....abhi ne akshu ko sabse aacha gift diya hai.....apni maa ko share kar k.....maa essi hoti hai...behan bhai share nahi kar pate....apni zindagi ka sabse sach agift diya hai.....kal mujhe kaha tha... valentine's day...is not just about saying I love u....nd going on date.... hugging, kissing.....I m loving ❤️❤️❤️❤️ it....
..
..
I love that song ❤️❤️
Originally posted by: Prachi1967
I don't know why u people finding things boring...nd all... regarding kairav nd Anisha....I m liking that....sabhi ki love story...tadk ti bhadk ti nahi hoti......kuch lovestory understanding pe bhi hoti hai..
Abhi tak sath mein ek dialogue bhi nahi aaya hai...itna criticism....pahle kam negativity ho rakhi hai....thoda intezzar kar lo......per nahi.....ek hafte koi burrai nahi karega.......nd according to me....abhi ne akshu ko sabse aacha gift diya hai.....apni maa ko share kar k.....maa essi hoti hai...behan bhai share nahi kar pate....apni zindagi ka sabse sach agift diya hai.....kal mujhe kaha tha... valentine's day...is not just about saying I love u....nd going on date.... hugging, kissing.....I m loving ❤️❤️❤️❤️ it....
..
..
Nicely said Prachi ❤️❤️❤️ I am with you on this ❤️❤️
Originally posted by: Harshadfan21
I keep watching in loop...1 tv pe wohi chalta hai so while having lunch and all does he has choice 🤣🤣🤣
now I get it why he prefers neil over abhi🤣
share kiya hai copy kidhar kiya 🤣🤣
beautifully said dear... ignore the negativity...people will always have something to sayOriginally posted by: Prachi1967
I don't know why u people finding things boring...nd all... regarding kairav nd Anisha....I m liking that....sabhi ki love story...tadk ti bhadk ti nahi hoti......kuch lovestory understanding pe bhi hoti hai..
Abhi tak sath mein ek dialogue bhi nahi aaya hai...itna criticism....pahle kam negativity ho rakhi hai....thoda intezzar kar lo......per nahi.....ek hafte koi burrai nahi karega.......nd according to me....abhi ne akshu ko sabse aacha gift diya hai.....apni maa ko share kar k.....maa essi hoti hai...behan bhai share nahi kar pate....apni zindagi ka sabse sach agift diya hai.....kal mujhe kaha tha... valentine's day...is not just about saying I love u....nd going on date.... hugging, kissing.....I m loving ❤️❤️❤️❤️ it....
..
..
boring story nahi kairav hai.
🤷
haina??? so obvious 🤣