tumhara mind wrong tangent par jaa raha hai..maine toh statement di..tumne uska kya interpretation nikala yeh tum jaano..😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
tumhara mind wrong tangent par jaa raha hai..maine toh statement di..tumne uska kya interpretation nikala yeh tum jaano..😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
fan ke expections aur CV ke writing ek track par kabhi nahi hote ..🤪
yeh toh hum log samajh chuke hai..😂
Originally posted by: NoeticLife
Haan, yeh sahi cheez boli.
Yeh sunkar spark laga, aur kuch scene toh imagine kar paa rahi hoon main.
Kya baat ki hai🤩
Yeh pad kr mann kar raha hai tujhe jaan bulaon and don’t mind agar Mai bulaon bhi to😂
Originally posted by: mineforever
tumhara mind wrong tangent par jaa raha hai..maine toh statement di..tumne uska kya interpretation nikala yeh tum jaano..😆
Arre bohot tharki hai yeh 😂😂
Originally posted by: mineforever
Sa🏃♂️ se koi matlab nahi hai but I was happy to see SiMi..
tum bahut zyaada sochti ho scenes par..enjoy kiya karo..😂
Itna re-watch worthy scenes diye hai na pehle, ab 1 time watch types de rahe hai toh ajeeb lag raha hai😆
Originally posted by: mineforever
tumhara mind wrong tangent par jaa raha hai..maine toh statement di..tumne uska kya interpretation nikala yeh tum jaano..😆
Sirf uska nahi, mera bhi usi tangent par gaya tha dimaag.
Kaash inko koi beach ke pass dikhate, talking to each other & looking at the stars..
yeh bhi acchi date hoti..
Haan CVs ka brain sirf ek baar acha chala tha jab unhone yeh show start karne ka socha😂
Baaki toh fans hi acha sochte hai😂😂
Time for gyaan no 2 .😂😂😂😂
Abhi jaa rahi hun siggy change karne .😂😂😂
Will be back in 15 minutes.😂😂😂
Originally posted by: Rani_Sahiba
Kya baat ki hai🤩
Yeh pad kr mann kar raha hai tujhe jaan bulaon and don’t mind agar Mai bulaon bhi to😂
Bula lo, bula lo. Yeh toh sunkar achha hi lagega.