Originally posted by: Prachi1967
Mujhe toh tension iss baat ki hai.... hotstar time episode upload karega....maine katal kar dena hai
Shubh shubh bolo..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Prachi1967
Mujhe toh tension iss baat ki hai.... hotstar time episode upload karega....maine katal kar dena hai
Shubh shubh bolo..
Tabhi toh remind karwaya hai harr baar yeah hota hai
Wo to maar khane ko bhi ready hoga.. Kaise tapka ped se.. Baba...
But abhi is straight forward. He doesn't have skill of emotional manipulation like Arohi.
So Arohi don't have to do sucide drama like abhi
Originally posted by: Prachi1967
I really don't believe that...yeah ho raha hai
Kal hum sab ek doosre ko chimti kaatenge...
My goodness yeah batman wala idea kis ka tha 👏👏superbly presented ab lag raha hai ek mahine ka torture ka kuch toh faida hua. Abhi has smart brain. Kya idea tha confess karane ka well done abhi!! 🙆😎😂😂
Batman pehle maar khaega then pyar 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️
Shubh shubh bol behan
Originally posted by: Prachi1967
Tabhi toh remind karwaya hai harr baar yeah hota hai
Aisa nahi hona chahiye... Nov 14th ko tha tilak episode.. 2months ae ye sab sehen kiya he humne.. Ab aur delay nahi. Waise bhi ye confession Thursday ko hi hoga..