Shagun k muh s jab bhi Punjabi sunti hu to mujhe Uday Kishore Sahani yaad aa jata h 💕
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Shagun k muh s jab bhi Punjabi sunti hu to mujhe Uday Kishore Sahani yaad aa jata h 💕
Toh kya Tej ko Manushi leke aayegi
Sari mehnat meety ki ur mithayi khaye manusi didi 😡
Ye toh starting se hi raha hai.. hadd hai yaar💔
Ye wahi SBB news report hai kya? Jo maine tt pe dekhi thi? Pata nahi kya hote rehte hain bacchon ke saath... I just hope ki ye bahot jaldi theek ho jaye...
Kisi ne pillow ke baare mein kuch kaha tha.....wo pillow pehle se thi...bas yun unke beech mein kabhi nahi rakha gaya
Originally posted by: reginalsecret
Ye wahi SBB news report hai kya? Jo maine tt pe dekhi thi? Pata nahi kya hote rehte hain bacchon ke saath... I just hope ki ye bahot jaldi theek ho jaye...
Kisi ne pillow ke baare mein kuch kaha tha.....wo pillow pehle se thi...bas yun unke beech mein kabhi nahi rakha gaya
wo beech me hi rhta h… but aise deliberately rkha ni h bs rhta h wha…
Precap agya and honestly what the f**k tez Veera milgaya par fir kho gaya
Starts with meet² entering AH and everyone asking tez kaha hai. Meetwa replying tez vera nahi aye humare sath voh Hume mile thee par fir khogaye.
MBA asking meety where tez is and meety goes meetwa cab lane Gaya tha jub mai wait kar rahi thi and he got lost to which MBA going tumne Aaj mujhe mere bete se milne ke liye tarsa diya.
He does have a really good voice... And I love the fact that he is genuinely humble❤️
Oh God!Had ho gayi yeh toh...
Seva ki meety ne dhoonda aur malham patti ki meety ne par manushi ko pta lag gya hoga aur vo le gayi hogi behla fusal leke apne sath aur ab aise show kregi jaise tej ko bachane ke liye use chot lagi..
Ye log typical cheezon se baaj naji ayenge...ache khaas mood ki band bajani koi inse seekhe..
Toh bhai Manushi is still in AH and I guess most of her scenes are with Shagun only...
Acha hai busy hu mein,aise bakwas ke piche kaun apna dimaag kharab kare
Originally posted by: Princess1398
Precap agya and honestly what the f**k tez Veera milgaya par fir kho gaya
Starts with meet² entering AH and everyone asking tez kaha hai. Meetwa replying tez vera nahi aye humare sath voh Hume mile thee par fir khogaye.
MBA asking meety where tez is and meety goes meetwa cab lane Gaya tha jub mai wait kar rahi thi and he got lost to which MBA going tumne Aaj mujhe mere bete se milne ke liye tarsa diya.
I get her anger. But ab agar Manushi leka lauti Tej ko toh saara credit fizul mein use mil jayaga jabki credit ki haqdar sirf Meety hain.