manas humesha se yahi chahta tha.. Usne sab badla le liya...😈🤣
manas ko mukhi ka patta kat karwana hi tha.. 😈
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
manas humesha se yahi chahta tha.. Usne sab badla le liya...😈🤣
manas ko mukhi ka patta kat karwana hi tha.. 😈
mai bata rahi huu usko maja aa raha tha...🤪
Vo chahti hai ki viru usko saara time manata rahe..😆
Usko bhaav khana hai..🤣
Hota toh kabka chor chuki hoti
But jaise hi new ep lagta hai fir sochti hu dekh ke hi soti hu 🤣🤪
Wah... Tu bhi mere jaisi laalchi bandiriya hi nikli...
Mera bhi yahi haal hai... Are 10.15 pm se chatpati lagi rehti hu ki ab new episode aayega. Woh hota hai naa Jo nashaa karte hai unki haalat jaisi hoti hai waise .🤣🤣
manas humesha se yahi chahta tha.. Usne sab badla le liya...😈🤣
Hmm.... Baap Ser toh Beta sava ser. Ab toh jaldi l bhi bhijwaaega Baba ko...
Nezu, tera bhi koi fan page hai kya ...
oo hum bhi to hai....hum yahi rahenge.. Chahe jo ho jaaye..🥳🤪😆Originally posted by: ReenVora
Sampada
Sirf tu and mai bachenge is show ke last tak 🤪🤣
[/Quota
Main bhi...
Tum log ho toh idhar aane ka man hota hai warna toh sab chale gaye..
lagta hai jail track mai maan jaayegi.. . Fir gareebi wala track aayega...🤔Originally posted by: ReenVora
Aage toh gareebi wala track bhi aa raha hai.. Bawari in MS too
oo hum bhi to hai....hum yahi rahenge.. Chahe jo ho jaaye..🥳🤪😆
Haa. Chutki... Tu bhi hai... Isiliye toh tag karti hu.. Shikha bhi gayi
oo hum bhi to hai...😲
oo hum bhi to hai...😲
Ha ha bey tu bhi hai 🤣