Nishant ki ultuyaan dikha raha hai BB
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Nishant ki ultuyaan dikha raha hai BB
Aatma trupt seeing bichu seth shirtless..
Aaj toh Hava ka pura time sabko angry gifs post karne mai hi Gaya. Update toh reh hi Gaye. 😆
Phirse vomit kar raha hai nishant
chalo chsloooo ghar jaioooo
Aaur kitna Biggboss isko bach ayega 🤡
Bichukle vs Pratik for Devo?Chalo kuch to diff dikhega apart form Teja behaving like Mrs. Kundra and Karan constantly insulting/mocking/dissing her and Umar behaving like the jealous sautan. 😆
Originally posted by: BombayChic
Aaj suddenly kyu pappi and stuff, tejus bf ka mudda utha? Weird hai.
Aaj rakhi concerned Padosan avatar mein aayi hai!
chi umar voice is disgusting! kitna screeching karta hai ! yikes.
Umar ne kya point bola hain, egg shells is not edible! Main agle task main plastic ke chairs doonga ,correct hain! De nishant ko aisa task Umar, mazaa aayega!
Originally posted by: Cookermaichane
Nishsnt task nahi Kaar raha ultiyaa kaar raha hai
Umar ka task kaal hai ok 👍🏼
To kal task harne ke baad saath me nikal lega
Eating eggshells is disgusting 🤢