accha to tha..😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
accha to tha..😆
accha to tha..😆
Chup ek dum chup 👋🏻👋🏻
Amar ke expression ekdum OP hai🤣
Amar ke expression ekdum OP hai🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Ek Haryanvi dadi ki shanka...
Calcium ki goli haath se gir gai aur uske 2 tukde ho gye.
Le..
Susri nu ee tut gee.
Na yo karegi mahari hadiyaan majboot😆
Yo to mera Vir bhi bol sake.. 🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Ek Haryanvi dadi ki shanka...
Calcium ki goli haath se gir gai aur uske 2 tukde ho gye.
Le..
Susri nu ee tut gee.
Na yo karegi mahari hadiyaan majboot😆
Loved this one 🤣🤣🤣
I can imagine Vir saying this is his Haryanvi accent too😳
Ye sirf Vir hi bol sakta hai 🤣🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Ek Haryanvi dadi ki shanka...
Calcium ki goli haath se gir gai aur uske 2 tukde ho gye.
Le..
Susri nu ee tut gee.
Na yo karegi mahari hadiyaan majboot😆
Mein idhr Viru ko kyu imagine kar rahi hu😆🤣
zaroor VPS ne hi dadi ki goli girayi hai🤣 What expression is this?
btw, how come you dont like any jokes? For a change, why dont you tell a joke🤔
maine ussi ko visualize kiya..🤣