Originally posted by: Kavita99
fans veseb move on nhi krne vle sb k sb crazy h aaj b trend horela tt p
Sandip is playing really dirty game if he is the high court
Usko kya lagta hain usko gaali kam milegi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Kavita99
fans veseb move on nhi krne vle sb k sb crazy h aaj b trend horela tt p
Sandip is playing really dirty game if he is the high court
Usko kya lagta hain usko gaali kam milegi
Originally posted by: ...EhSaas...
Sab uski planning thi. Socha hoga ke khkt to channel ne hi bandh karaya to chalo yeh time bhi channel ke daal deta hoon
But it is confirmed sandip took initiative to off air MHRW
Star plus is secondary in this decision
Upar se cast ko bhi yehi chipkaya ke channel ka decision tha
Chipkane se kya hota hai...ye jo public hai ye sab janti h ye jo public hai๐คฃ
Originally posted by: manisha.8148
Chipkane se kya hota hai...ye jo public hai ye sab janti h ye jo public hai๐คฃ
Public ko to pata hain lekin uske chele saishi ka kya
Woh to uski hi baat manege ๐
Originally posted by: ...EhSaas...
https://twitter.com/GossipsTv/status/1472466837476573187?s=20
So it is confirmed MHRW didn't off air because of this new show but sandip wanted it
Saakk and ANNS going off air had a reason
sikku toh totally lost interest in the show. bas kaise bhi karke picha chodana chahta tha. Aur usko resources bhi toh chahiye the apne next shows ke liye.
Originally posted by: Sunaina7
sikku toh totally lost interest in the show. bas kaise bhi karke picha chodana chahta tha. Aur usko resources bhi toh chahiye the apne next shows ke liye.
Channel ko hand over kar deta show
Nahi to last few episodes acche dikhata
Usne wohi dikhaya ke woh kitna neeche gir sakta hain apne revenge ke liye
Originally posted by: ...EhSaas...
My bet is on sandip
Usne bola hoga ke don't share edit nahi to fans move on nahi kar payege.
Next show jaldi nahi milega blah blah blah
Sab Patti padhayi hogi
Jaya saaj mat chedo nhi to logon ko galatfahmi ho jayegi ki hum sabko batate hain๐ aur fir........
yaar itni katilana eyelocks the ๐๐
yeh sab yeh log dushmani mein kartein the toh pyar karwane ka kya zaroorat tha. they should have remained enemies ๐ ๐ ๐
chalo ko b sab pta h its just that they r newcomers or uska unko introduce krwaya na toh usko kuch bol ni skteOriginally posted by: ...EhSaas...
Public ko to pata hain lekin uske chele saishi ka kya
Woh to uski hi baat manege ๐
Originally posted by: manisha.8148
Jaya saaj mat chedo nhi to logon ko galatfahmi ho jayegi ki hum sabko batate hain๐ aur fir........
Arre nahi main to jitna dekha samja aur observed kiya hain wohi batati hoon
Originally posted by: manisha.8148
Hello girls.....happy Sunday to all my dearies๐ค
@ jaya where were u???? I thought ki tum cc ka rasta bhul gai๐
HC k amujhe nhi pata ab tumne bola to lg rha hai ki shayad whai ho pr ab fan edit daal skat hai....
N yes jo tt pr Halla bola hua hai logon ne ketan ko lekr yr ye uski life hai wo kuch bhi kre in nibbiyon ko kya dikkat hai.....sab pagal hain...
nibbiyon ko toh rehne hi do. Jab ek insaan famous hota hai tab fans ke sath haters bhi aa jate hai. That is the case here.
I started creating a cinematic AI fan series inspired by the world of MHRW. Every scene is carefully planned with consistent characters,...
4