Hahaha..uska credit bhi Arohi ko dedo...jitna khayal Abhimanyu ka rakhti hai utna hi uski bike ka tow kara ke le aayi hogi..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Hahaha..uska credit bhi Arohi ko dedo...jitna khayal Abhimanyu ka rakhti hai utna hi uski bike ka tow kara ke le aayi hogi..
Good idea
par kya pata jaise phone wapis aaya waise hi bike bhi apne aap wapis aa gayi hogi🤣
The chudail arohi would have got it with her chudail powers.... 🤣
Originally posted by: viji2111
Hahaha..uska credit bhi Arohi ko dedo...jitna khayal Abhimanyu ka rakhti hai utna hi uski bike ka tow kara ke le aayi hogi..
Are bas karo hum pehle hi bade dukhi hai is arohi jaap or saara credit uske paas jaate dekh kar
akshara all the more making things difficult
kab hamare acche din aayenge
Actually she looked one with that black outfit and black eyes🤣🤣🤣
That was creepy to watch. I thought her eyes on Tilak day was scary, but now only I know it was just a mere trailer to this
https://gfycat.com/bigfalsegoat
A total psychopath
Not Manjari...Akshu ke kanhaji
Kanha ji toh sab k hai ....kuch bhi kare humare yeah aarohi jaap k din khtam kawayeah....
Nahi pls...kanhaji sab ke nahi hai
Manjari ke kanhaji is on Chipkali ke side
Ab shivji bhagwan aa gyeah ....ab tisra netra open hoga...ab buss abhi ka taandav ho ga... wednesday episode mein....kanha ji ne premlila shikayi....ab taandav ki baari...
Originally posted by: viji2111
Abhimanyu and Neil ki bike kahan hai??
They returned by a car. Right??
Unhe bike lene bhejo
akshu stole it because she loves the bike more than kuch nahi
Aastha Chowdhury playing Mahira Saas 2 years Leap ahead Will Abhira and Armaan die I hope not they both played parents to these teenagers quite...
0