I don't think so...agar Deba ko koi pasand aagayi toh..woh Sherni hai...shippers ki band baja degi..😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
I don't think so...agar Deba ko koi pasand aagayi toh..woh Sherni hai...shippers ki band baja degi..😆
Originally posted by: divine_16
I don't think so...agar Deba ko koi pasand aagayi toh..woh Sherni hai...shippers ki band baja degi..😆
She will go around as she pleases..
Usey koi fadak nahi parta..
Par pasand buddy k ilawa usey koi aur ata kahan hai 🤣
Major prob 😆
It's today...the girl posted a screen shot of that comment....I think it was posted to Deba in DM.Originally posted by: -Snow-White-
How does that person know ?
I dnt think so ..
Joota wala incident happened some time bk right ?
Originally posted by: divine_16
I don't think so...agar Deba ko koi pasand aagayi toh..woh Sherni hai...shippers ki band baja degi..😆
Pasand toh freeze ho gaya na buddy ke paas ☺️
Arey Deba is responsible herself for her being single....saab ko buddy,bestie,closest friend, bro banake rakkha haiOriginally posted by: -Snow-White-
She will go around as she pleases..
Usey koi fadak nahi parta..
Par pasand buddy k ilawa usey koi aur ata kahan hai 🤣
Major prob 😆
Originally posted by: -Snow-White-
She will go around as she pleases..
Usey koi fadak nahi parta..
Par pasand buddy k ilawa usey koi aur ata kahan hai 🤣
Major prob 😆
Buddy bhi help kar skta hai na
Koi accha mil jaye use...dating advice de skta hai....
Buddy ko pta bhi hai uska puri fam ko invite karegi deba shaadi mein...pta nhi kya karta hai...sirf dhakka deta hai
Arre sahi insaan k taraf do dena hai to
Originally posted by: divine_16
Arey Deba is responsible herself for her being single....saab ko buddy,bestie,closest friend, bro banake rakkha hai
Deba to eventually apne pati ko bhi bro bolke bulayegi..😆
She loves calling all her guy friends bro..🤣
Uske muh se nikal hi jayega ..
R Bangla e to amra boli .. bhai eta ki bolchis kinda stuff to our guy frnds ... 😆
Buddy bhi help kar skta hai na
Koi accha mil jaye use...dating advice de skta hai....
Buddy sabko friendzone bhej dega..
Uske ilawa no one apparently s good enuff for deba 😎
Mujhe sabse pehle pata hoga wala haq he does not wanna lose..😆
Iykyk 🤣😉
Originally posted by: divine_16
Arey Deba is responsible herself for her being single....saab ko buddy,bestie,closest friend, bro banake rakkha hai
Isiliye kv ne bola,. Friend zone hain to Divyaansh as kv very well knows how she puts everyone in that zone
KV ka wo reel at 9.4 million .. very soon gonna be 10M...
Kya hai usme aisa Jadoo ??
Jo hum e nahi dikha