😆😆
I did ask this a while ago too, kaun hai yeh log? sach much itne vele hai aur ek hi baat ko leke stories bunn rahe hai,wur woh bhi galat hai😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
😆😆
I did ask this a while ago too, kaun hai yeh log? sach much itne vele hai aur ek hi baat ko leke stories bunn rahe hai,wur woh bhi galat hai😆
Not happening, next wish, please? 😆
The only thing he will ever do for her is to teach bike riding, isse aage kuch nahi hogaa😆
Bonfire content hi de dete 😭❤️
Originally posted by: peacenfun
Nope haven't come across any such scene yet
Mujhse jhela bhi nahi jayega agar cvs ne diya toh tbh🤪
haan agar kuchh shivi tadka mila ☺️
like him tying the dori extra tight & taunting Raavi 'Dhara bhabhi ke saath serial dekhna bandh kar, main koi hero nahi hun tv serial ka' 😆 & Raavi having to open & tie again thinking 'kis bail-budhdhi ke saath phas gayi' 🤣
Becoz usne Raavi ko jaan k dori kholte dekh liya tha 😂😂😂😂😂😂
YE LE https://tenor.com/view/castaway-success-excited-fire-bonfire-gif-4967389
Kabse laga rahi ha hai bonfire content chahiye
https://tenor.com/view/bonfire-yell-flex-muscles-strong-gif-17748758
🤣🤣🤣
Originally posted by: EuphoricDamsel.
MAINE KAHA THA NA MAT LO LOAN ISKI COMPANY SE....KAHA THA NA!!! 😆
Dev's time to shine #AllEyesOnDev😎
Originally posted by: VaishnaviG
YE LE https://tenor.com/view/castaway-success-excited-fire-bonfire-gif-4967389
Kabse laga rahi ha hai bonfire content chahiye
https://tenor.com/view/bonfire-yell-flex-muscles-strong-gif-17748758
🤣🤣🤣
Maar hi deti isse acha 🤡

Kitni dramebaaz l hai re tu 🤣
Ab jiski tere jaisi jaaneman hai wo tho dramebaaz hoyega hi naaa 😎🤣
#JaisiMohabbatWaisiMain🤪
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Ab jiski tere jaisi jaaneman hai wo tho dramebaaz hoyega hi naaa 😎🤣
#JaisiMohabbatWaisiMain🤪
Matlab tujhe kehna hai ki mein dramebaaz hoon 😆
Isme kehna kya hai? 🤣