Originally posted by: Jaspreet96
Boht jada umeed lgaake baithe ho aap..
Wesse ho bhi skta hai..agar huya toh mazza aa jayega😂
Mujhe bhi nahi pata yaaar...writer kitna sochegi...but agar hua naa toh viru toh chhaa jaayega....
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Jaspreet96
Boht jada umeed lgaake baithe ho aap..
Wesse ho bhi skta hai..agar huya toh mazza aa jayega😂
Mujhe bhi nahi pata yaaar...writer kitna sochegi...but agar hua naa toh viru toh chhaa jaayega....
i think if Vir sees Purvi and Anjali becoming best friends he will found that more shocking than seeing her with Yogi
whipping round 2 🤣
Bolega
Chalu bawari ne sabko apni team me karliya hai
imagine Anjali starts calling her Bhabhi
i think both Vir and Prakashi would have a heart attack 😆
imagine Anjali starts calling her Bhabhi
i think both Vir and Prakashi would have a heart attack 😆
And KK be like iska bhi ilaz hai humare pass
Renu -
more competition for Bawari's attention 🤣
Mere bawari ke pass koi nai jayega 😤
nezu yaar.. 🤣
tab tak shayad Renu aur saki ki vidayi ho chuki hogi🤣🤣🤣
Maze ki baat hai ki inn sab fasaad mein...renu ki shaadi bhi ho gayi🤣🤣
Originally posted by: ShikhaHans
Maze ki baat hai ki inn sab fasaad mein...renu ki shaadi bhi ho gayi🤣🤣
Mai kal se dekh rahi hu
Apko renu ki shadi ki badi padi hai 🤨🤨