Welcome friends 🤗
Pl feel free to update and discuss away .
Welcome friends 🤗
Pl feel free to update and discuss away .
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Hair flip and arti mubaarak but adi ofocurse cannot even ask itnabhi ke yeh sab kaam tum ghar main karti ho toh yaha kyon what is the reason..
Aaj ke hot romancewa ke liye hai hair flips
Crapfest of an episode definitely not worth updating or even reviewing 🤬
https://giphy.com/gifs/gi-joe-stupidity-destro-3rgXBPgEKFjLdeE8Yo
well well well... babusahib ko patni ki "dosti" (pata nahi kab dikha ye) se problem hain.
dusri baar gehri dost ki baatein yaad kiya hain bs ne, ek baar bhi biwi ki baat yaad nahi aayi
haan imlie ko ghar mai hair flip karne ke liye ek saal time nahi mila so that water fall on Adi. But one day in office she is doing it publicly on other man. Lol aag haiOriginally posted by: naadanmasakalli
Hair flip and artist mubaarakbut adi ofocurse cannot even ask itnabhi ke yeh sab kaam tum ghar main karti ho toh yaha kyon what is the reason..
Aaj je hot tomatoes ke liye hai hair flips
Aur hum ne aag kaha dekha hai🤣
Originally posted by: .SNOWWHITE.
haan imlie ko ghar mai hair flip karne ke liye ek saal time nahi mila so that water fall on Adi. But one day in office she is doing it publicly on other man. Lol aag hai
Haan ji and akkad toh dekho phir bhi ke how date him itna sa bhinpoocho .. caz again he cannot when you are doing it this in office and bidding babunkonoublic aarti de rahe hain saare office ko Darshan.. no ofocurse no one will say anything.
Ghar main toh nahana hi allowed nahi tha shayad
Originally posted by: Chintapandu
well well well... babusahib ko patni ki "dosti" (pata nahi kab dikha ye) se problem hain.
dusri baar gehri dost ki baatein yaad kiya hain bs ne, ek baar bhi biwi ki baat yaad nahi aayi
Yeda hain uski GD usse pick karne aa shakti hain par khud college nahi ja sakti hain 😂
Not water baal fell on other man🤣