Originally posted by: Colormenow
So Aru ji gets to know Imlie's marital status 😍
Does he also get to know ki Imlie humari patni hai aur hum sirf Imlie se pyaar karte hain or only that Imlie is generally a patni? 🤔🤔🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Colormenow
So Aru ji gets to know Imlie's marital status 😍
Does he also get to know ki Imlie humari patni hai aur hum sirf Imlie se pyaar karte hain or only that Imlie is generally a patni? 🤔🤔🤔
Originally posted by: timepassing
Does he also get to know ki Imlie humari patni hai aur hum sirf Imlie se pyaar karte hain or only that Imlie is geberally a patni? 🤔🤔🤔
Oh, he gets to know she is IMLIE TRIPATHI from that entry register. Adi ji ko toh dikha nhi🧐
Adi ji has started creating blunders😂
🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️ Adi toh PIP se RIF list mein hi chala gaya!!!
time to enter Rathore's I guessOriginally posted by: timepassing
The pre-cap shows she has been kicked out of her hostel!!! Ee kaa hui gavaa 🤯🥺🥺
Originally posted by: timepassing
🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️ Adi toh PIP se RIF list mein hi chala gaya!!!
PIP & RIF means??
Originally posted by: timepassing
🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️ Adi toh PIP se RIF list mein hi chala gaya!!!
Oh definitely! He gets angry on seeing Imlie with Aru ji. The man has forgotten about his own situation🙄
Ise koi puche ki iski biwi bahar kyun hai aur GD ghr mein pade hue saare biwiyon wale kaam kar rahi hai. The only thing left is to live with him in his room... Oh! wait ye toh wo kar chuke hain na🤢
But thik hai, he is PATI na😡
He saw her name in entry register as Imlie Tripathi. Jo abhi tak Adi ji ne nahi dekha😂😂
PIP = Performance Improvement Plan
RIF = Reduction in Force (when you're about to get fired from your job!!!)
Originally posted by: Chintapandu
time to enter Rathore's I guess
Of course! Ab Imlie bhi gussa karegi. Aj ke Adi ji ke behudi baaton ke baad🤦♀️