Maine bhi tum sab ko bohot yaad kiya!

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Maine bhi tum sab ko bohot yaad kiya!

Bacchi 🤗 Kaisi ho ❤️
Ready for the reunion on Sunday? 😆
Meine EDT me predict kiya thaa ki Disha November end me show se jaayegi, Makers 10 dhin pehle hi usse pack kar rahe hain😆
Main theek hoon Premzieee!! Aapne mujhe miss kya na bolo bolo!! 😳🤣❤️
Sunday ko dishwasher sacchi chali jayegi?? Sacchi? SACCHI????? SACCHIIIIIII????? 😲
Originally posted by: Swastika34
Main theek hoon Premzieee!! Aapne mujhe miss kya na bolo bolo!! 😳🤣❤️
Sunday ko dishwasher sacchi chali jayegi?? Sacchi? SACCHI????? SACCHIIIIIII????? 😲
Ofcourse miss kiya❤️
Abb tak ke liye chali jaayegi😆 future me agar makers ko phir se Shiva - Raavi ke story me tadka lagana hai toh Disha waapis aa sakti hai 😆
Ofcourse miss kiya❤️
Abb tak ke liye chali jaayegi😆 future me agar makers ko phir se Shiva - Raavi ke story me tadka lagana hai toh Disha waapis aa sakti hai 😆
Hehe maine bhi miss kiya aapko!! 😃😳❤️
Makers ka tadka humko pasand nhi, aab baas bohot tadka hogya aur nhi chahiye tadka!! Bass dishwasher chali jaaye aur kabhi wapas na ayee!!! ☢️
Oye Vaishu, mujhe bula ke kahan chali gyii? 😔
Originally posted by: PoohNotFound
Yaar, swasthi kahan gayi? Bohot din hogayi.
Agyii teri Swasti urff teri icchadhari billi behen!! 😛🤣😎
Tu kaisi hain? Maine tujhe miss kiya bohot, tuney bhi mujhe miss kiya mujhe pta hain!! 🤗❤️
Originally posted by: Swastika34
Oye Vaishu, mujhe bula ke kahan chali gyii? 😔
Aaj Vaishu ki birthday hai na? November 19th?
Nhi uska birthday toh 22nd September ko hain!! ❤️
🤣🤣 Kiska birthday hai aaj 😆 meine birthday thread me pada thaa abb yaad nahi aa rahi hai, aur birthday thread ko doond nahi paa rahi hoon😆
Ruhi, Harshuu, Nups, Unnu, Priyal, Prachi, Vrinda tum sab kaise ho??? 😳❤️🤗