Neha loves Pratik. No matter how much she fights with him, but pyar chupaye nhi Chupta ☺️
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Neha loves Pratik. No matter how much she fights with him, but pyar chupaye nhi Chupta ☺️
Teja ke haath cello tape se chipka do! Chehre ke saath haath aur alag se expressions de te hai.
Shammo
mereko kisini ne touch kiya mai khud aapne shirt raakh dungeee
Rajiv-mai touch nahi karta🤓
affo--agar kisi ne mujhe touch kiya toh main khud apni shirt utha dungi
bakwaas !!
Teja is smart. she made Simba realize you are good boy don’t listen to anyone and do anything stupid in task. Simba also agreed.
Originally posted by: TrickyMind
Raka ko 1-2 din rakh leta BB.. Thoda busy reheti shammo uss k peeche 😔
But Raka chai aur kambal mai busy hota hai uska kya? 😆
Affo-jay
jab koi out hojaaa hai tooh wooh andaar nahi aataa yeeh Kyu aa raha hai
Abhi sirf 40 days hu hue hai BB season ko 🥲 I thought its been over 3 months now 😅😂
exactly and glad this dirty one leftOriginally posted by: Chingaari
affo--agar kisi ne mujhe touch kiya toh main khud apni shirt utha dungi
bakwaas !!
Affo kya bakwaas kar rahi hai?
Saying mujhe touch karoge toh mai shirt utha dungi.