Originally posted by: aastha12345
Ghat gayi na trp 😈😈
Agar anuraj track hotaaa to nhi ghatti😴😊
Dekh liya anpad gawar aurat m kitna lucky tha tere liye😈😈
Bg:
Anuraj hota toh trp 4.2 se 3.5 pe gir jaati. 🤭🤭
MaAn rocks.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: aastha12345
Ghat gayi na trp 😈😈
Agar anuraj track hotaaa to nhi ghatti😴😊
Dekh liya anpad gawar aurat m kitna lucky tha tere liye😈😈
Bg:
Anuraj hota toh trp 4.2 se 3.5 pe gir jaati. 🤭🤭
MaAn rocks.
Originally posted by: MeNiyonika
Akash ne bola thaa TBP will stay between 1.1-1.2. Ye toh seedha 0.7 pe gir gaya. 🤣🤣
Aur BB15 past week bhi flop iss week bhi flop. 🤣🤣🤣🤣
Arre dance plus ka trp diya ya nhi kisine 🤔🤔
Arre dobi tu anupamaa hai toh uski bhasha me kuch reply kar
Oh haan yaar Danceplus ki trp kahaan hai. 😲
Btw niyon maine kal ka epi dekha anupamaa ka and tbh i didnt liked gaurav's acting in yesterday epi
Sudhanshu is still best actor from anupamaa
Originally posted by: MeNiyonika
MaAn rocks.
wah anupama wah👏👏👏👏
Mujhe pehle se pata tha dosti k naam p kya gul khilaya jaa raha h
Dekha baa, bapuji, toshu, dekha sab ne?
Originally posted by: IamRaj96
Btw niyon maine kal ka epi dekha anupamaa ka and tbh i didnt liked gaurav's acting in yesterday epi
Sudhanshu is still best actor from anupamaa
Mujhe aisi feel hua ki Gaurav thoda overacting kar raha hai hai na ? I mean that scene where he forces the guys to beat him up was sooo unintentionally funny. 🤭🤭
Originally posted by: MeNiyonika
Mujhe aisi feel hua ki Gaurav thoda overacting kar raha hai hai na ? I mean that scene where he forces the guys to beat him up was sooo unintentionally funny. 🤭🤭
Not only in those scenes but sometimes aur bhi scenes me thodi overacting hi lagti hai uski
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4