Shammo ki sasural ki main character jo hain. Show band thodi na karna hain BB ko😭Originally posted by: BearNaNa
The way Shamita reacted towards BB..I mean how does BB jhelo this disrespect? 😳
Shammo ki sasural ki main character jo hain. Show band thodi na karna hain BB ko😭Originally posted by: BearNaNa
The way Shamita reacted towards BB..I mean how does BB jhelo this disrespect? 😳
Bigg Boss yeh Pratik aur Teja ko ration ke saath VIP room mein band kar do taake humari jaan choote.
Pratik sabji , daal , namak kay hisab se mast pakka hogeyaa.. as side business he can open a grocery shop post bb
idea credit- Mithi
afsana nayi maan rahi ke woh soyi thi🥳
and Umar will say. You are the rightful VIP for me. I need to work harder to have you on my side. 🤣
Originally posted by: TrickyMind
Sab affo ko dhundh rahe hai.. affo mast aaram farma rahi hai 😂
Affo- Muje pata hai muje kya uthana hai 😂
Giving reasons to people to nominate her...nominate hui to evict bhi ho jayegi because everyone is doing something in the house..good or bad.. so soke thode na support milega
Adbhoot ajooba, Nishant Pratik ko chilla raha hai ration ko leke.
Pratik ka milk k baad namak namak chalu hai
Ab toh Nishant bhi chid gaya Pratik pe
Shammu Mera Sara gluten free khana lelo🤣
umar toh bilkul hi dheela insaan hai