Kya bakwaas chal Raha hai bho****** 😡
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Kya bakwaas chal Raha hai bho****** 😡
Teja-iss ghar mai mera solace tu hai,mai tere paar dependant hoo chuki ho 🤔
Affo kahan hai? Affo uth k jhad TejRan ko.. bol BB ko - phusphusa rahe hai sone nahi de rahe
They should end this season this week only. Jus can't watch these showmance.
Nishant ke kaan khade honge for sure! Sone ka sirf naatak kar raha hoga! 🤣
Morning song
mere saiyaan ji se Maine Break up kaar liya
Tharkiiii Bb isko yeeh saab dekhna hai 🤢
Morning song Rakesh pounced from somewhere on Shamita...yehi kar bey tu Bina choch ke water jug.
Awwwww...Tejran babies ke beech kaisi pyaar waali nok jhok ho rahi hai. I'm so lucky to have witnessed this. So what if Nishu kabab mai haddi banke side mai hi soya ho. Adjust karlungi mai.
day-35
subah 8 baje
jhoot bol raha hai BB ..uss din 10 baje bhi LF mein sab parhe so rahe thei
Originally posted by: TrickyMind
Neha bhi kafi dominating lagi abhi - tera last chance hai.. Come here 😂😂
Nishant ko bhi uski goose de do. Bahar bohot bhadak rahi hai