Put it back 🤣
Put it back 🤣
Next time teeno mile ke ans de denge 🤣
Phir to hum teen hi last honge🤣 sab rare personality wale hai yaha 🤣
Main toh Diya ka padh rai thi😆
Bechaqri faaltu me ghaseet li gayi misunderstandings k karan🤣
Is baar dekhte hai kya hota hai 🤣
Haan hume khoob saare sympathy comments mile the🤣
Originally posted by: Ayesha066
Main toh Diya ka padh rai thi😆
Bechaqri faaltu me ghaseet li gayi misunderstandings k karan🤣
She had no one to blame but herself 🤣 see she’s still tagging
Yeh toh planning plotting chal rahe hai yaha main report karungi 🤣Next time teeno mile ke ans de denge 🤣
I am okay with being a partial sheep 🤣
Bad reading is more harmful💉💉🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Har baar ki tarah idhar udhar ki baate hi chal rahi hai🤣
Is baar to buri nazar ke chalte hi AT badh raha hai 🤣
Faayda utha rae ho tum log🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k