Vir's gaze on Purvi reminds me of another of his glances, on that rainy evening by the fire ... my imagination swirled again.. 😳🙈
Thanks Ramona ❤️
Last me pur ke expressions kuch ese hi the😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Vir's gaze on Purvi reminds me of another of his glances, on that rainy evening by the fire ... my imagination swirled again.. 😳🙈
Thanks Ramona ❤️
Last me pur ke expressions kuch ese hi the😳
Aaj ka bts dose mila💖💖
Haan...akele lag rahe hai dono living area mein
Yaar...viru in black♥️
And dono mein woh bonfire wala look lag raha hai ...
Pur ko chhot bhi lagi hai forehead pe ..
Lagta hai random scenes shoot kar rahe hai ...morning kiss scene mein bhi chhot thi🤔
Originally posted by: Sampada001
Aaj ka bts dose mila💖💖
Pata nahin yeh BTS dikhaayenge kab😡
Originally posted by: ShikhaHans
Haan...akele lag rahe hai dono living area mein
Yaar...viru in black♥️
And dono mein woh bonfire wala look lag raha hai ...
Pur ko chhot bhi lagi hai forehead pe ..
Lagta hai random scenes shoot kar rahe hai ...morning kiss scene mein bhi chhot thi🤔
random hi sahi.. Bas de de..
Ye ragu ki to.. 🤬
Yaar do din kha gaya humare. nahi to aaj se BTS wale scenes mil jate.. 😡
Originally posted by: ShikhaHans
Haan...akele lag rahe hai dono living area mein
Yaar...viru in black♥️
And dono mein woh bonfire wala look lag raha hai ...
Pur ko chhot bhi lagi hai forehead pe ..
Lagta hai random scenes shoot kar rahe hai ...morning kiss scene mein bhi chhot thi🤔
Chot to kisi aur bts me bhi tha na 🤔🤔
Ha Wahi laga mujhe indono ke expressions dekh ke😳
Yaha purvir ka scene fix karna hai and tum log ko apni fantasies ki padi hai
lekin abb bass sach mai bohot ho gaya. Forehead kiss bohot ho gaya..😈
Aur abb forehead kiss hi dikhana hia to ulta dikhao. Kisi din Pur ko bhi to Vir ko kiss karte huye dikhao.. 😳
Chot to kisi aur bts me bhi tha na 🤔🤔
Ha Wahi laga mujhe indono ke expressions dekh ke😳
Morning kiss wale mein chhot lagi hai pur ko..
Kahin sayu ki story ki tarah baby's day out toh nahi kar rahe haweli mein😆
Background accha lag raha hai...
Originally posted by: ShikhaHans
Morning kiss wale mein chhot lagi hai pur ko..
Kahin sayu ki story ki tarah baby's day out toh nahi kar rahe haweli mein😆
Background accha lag raha hai...
matalab haweli ka full utilization.. 🤪
pakadam pakadai haweli mai.. .. 🤣