Teju.... Akasa & Simbu
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Teju.... Akasa & Simbu
Prajay nominated each other
Leeshan Simba nominated each other
🤣
Real beauty dikh rahi hai iss ki 😂Originally posted by: WhosTheFool
Bhai yeh Teja muh pe tel pot ke aayi hai kya? Confession room mai itna chamak kyu raha hai iska face.
TejBb ship karo!
Even BB likes adulteration 😕
Buddhe 👎🏼
Bhai ration mai tel ki kami pade toh filhaal Teja ke face pe excess mai hai.
Yeh teja ko ss denay ka naya tariqa hai kia 🙄
Vishal doosron ka villain ho - understandable. But not Shammo's - whatever his motivation behind aligning with her, he hasn't done her wrong since.
Vakeel Babu boley...matlab kuch sahi point hi Hoga 😎
Waise gayab thi AAP kuch din pehle...Pratik ki maar Peet dekho nahi gayi? 😭
Teju ka nomination
1 -akasa show mai dekh nahi rahe
2 simba contribution kuum hai ghar mai
Iski donal se jalti thi. Natural beauty se. Aaj asliyat dikh gayi kyu jalti thi itni. 😆Teja ko itna kya padi hai shamita vishal ki , jalakukdi 👎🏼