Last season waale itne thakele the, ki iss season waalo kaa josh dekh ke BB ko acid re flux ho raha hai.
BB had to tell them to be careful with the machine.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Last season waale itne thakele the, ki iss season waalo kaa josh dekh ke BB ko acid re flux ho raha hai.
BB had to tell them to be careful with the machine.
Simbu calling Umar Fattu Riaz ...go Simbu go.🥳
Originally posted by: Invisible_Wings
usse na toh samjh aata hai aur na hi uske upar se jata hai, she always hang in between samjh and nasamjh. 😆
Supporting this dim underdog cutiepie fr this reason only.
Finally simba n mun khola😂
Simba-common fatuuu riaz 🤣🤣
Simba got energy today.😆
Simba ⭐️
Main bolne waali thi - BB find some guts from somewhere and evict everyone who got physical. Phir socha - bachega kaun? Kya junglee hain saare this time 😆
Woh din gaye SP. Woh din gaye.
When Papa Punz was eliminated for wrestling Arya baby to the floor 😆
Originally posted by: TrickyMind
Simba abhi bhi Umar k peeche hai - Dum laga phattu 😂😂😂😂
Umar- Finally Simba ne muh khola 😂
munh bilkul gutter ke dhakkan jaisa khula aaj iska
Simba-doo bhai eek kaha pohoch gaya aaur yeeh eek kitna jalta hai tu apne bhai se 🤣
Ganne ka juice chhoro..ungliyonka juice nikalne wala hai. They are so into the game.